कांग्रेस, SP-BSP के अली, मेरे बजरंगबली : योगी आदित्यनाथ

0

राजनीति के इस दंगल में सभी नेता एक दुसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे है कभी धर्म के नाम पर तो कभी जवानों के नाम पर राजनीति की जा रही है।  आज जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सैनिकों के नाम पर वोट मांगे वैसे ही उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) ने भी धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं| दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि हिंदुओं के पास भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है, देश में दलित-मुस्लिम एकता संभव नहीं है। योगी आदित्याथ ने बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

लोकसभा चुनाव आंकड़ों में: कितने करोड़पति, कितने अनपढ़ मैदान में

Image result for cm yogi adityanath

मुस्लिमों के लिए वोट मांगती है मायावती

सीएम योगी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती मुसलमानों के लिए वोट मांगती है। उन्होंने मुस्लिमों से कहा है कि वह सिर्फ गठबंधन के लिए वोट करें और अपना वोट बंटने ना दें।  जब सब ऐसा बोल रहे हैं तब हिन्दुओं के पास भी भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई पार्टी नहीं बची। यदि कांग्रेस का  कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का अली में विश्वास है, तो हमारा बजरंगबली में विश्वास है।  क्योंकि मायावती ने रैली में कहा कि वह सिर्फ मुस्लिम वोटरों का वोट चाहती हैं।  दलित-मुस्लिम एकता संभव नहीं है, क्योंकि विभाजन के समय  दलित नेताओं के साथ पाकिस्तान में किस तरह का बर्ताव हुआ, ये दुनिया ने देखा है।  भारत में बाबा साहेब अंबेडकर बड़े दलित नेता हुए, लेकिन योगेश मंडल बंटवारे के वक्त पाकिस्तान चले गए थे।

Lok Sabha Election 2019 : शहीदों के नाम पर वोट और कांग्रेस चोर…

Image result for cm yogi adityanath

सीएम ने आगे कहा कि जब योगेश मंडल ने पाकिस्तान में दलितों पर अत्याचार देखा तो वह वापस भारत आ गए थे।  महागठबंधन ने मुस्लिम वोटरों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है, इसलिए बचे हुए समाज को सोचना चाहिए कि उन्हें किसके लिए वोट करना है।  वेस्ट यूपी में मुस्लिम-दलितों का वोट आसानी से ट्रांसफर नहीं होगा, वहीं बीजेपी को इससे फायदा होगा और बड़ी जीत मिलेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल का अमेठी छोड़कर वायनाड जाने की वजह भी मुस्लिम वोट हैं।

पीएम के पास कितनी अक्ल ये खुदा ही जाने : अब्दुल्ला

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.