पीएम ने गिफ्ट और मिठाई भेजी होगी, लेकिन… – ममता बनर्जी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि उनके विपक्ष के कई नेताओं के साथ संबंध अच्छे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उनके लिए हर साल मिठाइयां और कुर्ते भेजती है और बांग्लादेश  की प्रधानमंत्री भी उनके लिए मिठाइयां भेजती हैं। पीएम के इस बयान पर अब दीदी यानी सीएम बनर्जी का बयान सामने आया (Mamata Banerjee Reply To PM Narendra Modi ) है। उन्होंने पीएम का नाम लिए बिना हुगली जिले में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, “मैं लोगों को रसोगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी। विशेष अवसरों पर मेहमानों का अभिवादन करना बंगाल की संस्कृति है।”  हालांकि, उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी के लिए मतदान की संभावनाओं से इनकार कर दिया। ममता बनर्जी ने ये बातें हुगली के सेरामपुर में एक चुनावी रैली में कही।

Live Video : अक्षय कुमार के सामने मोदी ने खोले अपने दिल के कई राज

 PM Narendra Modi Interview :

विपक्ष के नेताओं की तारीफ़

प्रधानमंत्री ने विपक्ष के नेताओं की तारीफ़ करते हुए कहा था कि राजनीतिक विरोधियों जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। इसके बाद अक्षय ने सवाल किया कि क्या उन्होंने दिल्ली जाने से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान वेतन के तौर पर मिली पूरी राशि दान कर दी थी? मोदी ने कहा, “यह पूरा सच नहीं है। मैं ऐसा करना चाहता था, लेकिन मेरे अंदर काम करने वाले कुछ अधिकारियों की सलाह पर मैंने केवल 21 लाख रुपये का दान दिया। मैंने अधिकारियों को सचिवालय में जूनियर कर्मचारियों के बच्चों की शिक्षा पर खर्च करने के लिए कहा। ”

UP की महिलाएं हर हफ्ते पैदा करती हैं बच्चा : राहुल गांधी

ममता बनर्जी का पीएम मोदी को जवाब- गिफ्ट और मिठाई भेजी होगी, लेकिन वोट एक भी नहीं दूंगी

गुस्से को लेकर बोले थे पीएम

पीएम ने गुस्से को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था, “अगर मैंने कहा कि मुझे गुस्सा नहीं आता, तो लोगों को हैरानी होगी। गुस्सा हर इंसान के जीवन का एक हिस्सा है। जब मैं लगभग 18-20 साल का था, तो मुझे बताया गया कि बुरी आदतें व्यक्तिगत विकास में बाधा हैं। मेरा गुस्सा एक ऐसी ही बुरी आदत थी। मैं लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा। अब मैं प्रधानमंत्री हूं, लेकिन एक भी ऐसा मौका नहीं आया, जब मैंने किसी पर गुस्सा किया। “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम के इंटरव्यू के बारे में कहा कि हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने, चौकीदार…मक्कारी नहीं चलती।”

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गाँधी!

Image result for MODI

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.