जया ने आज़म को दिया अभिशाप कहा….

0

लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha Election 2019) में रामपुर लोकसभा सीट पर छिड़ी चुनावी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आज़म खान (AZAM KHAN) के विवादित बयान के बाद कई राजनीतिज्ञों ने इस बयान की आलोचना की।  इसके बाद चुनाव आयोग (ELECTION COMMISSION) ने भी आज़म खान के बयान को विवादित और नियमों के विरुद्ध बताते हुए उनके चुनाव प्रचार पर कुछ समय के लिए बैन लगा दिया।  अब इस मामले पर जया प्रदा (JAYA PRADA) का बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने आज़म खान को अभिशाप दिया और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) को समझाइश दी है।

BJP नेता की जीभ काटने वाले को Congress दे रही लाखों रुपए

Image result for जयाप्रदा

रामपुर छोड़कर नहीं जाऊंगी

Image result for जयाप्रदा

दरअसल, रामपुर लोकसभा सीट पर चुनावी जंग दिलचस्प होते जा रही है। यह सीट पूरे देश में चर्चा का विषय बानी हुई है।  आजम खान पर हुई कार्रवाई के बाद उनके बेटे स्वार से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने चुनाव आयोग की कार्रवाई पर सवाल उठाया।  इसके बाद आजम खान पर निशाना साधते हुए जया प्रदा ने कहा कि वो नेता कहता है कि मुझे उंगली पकड़कर रामपुर की धरती पर लाया है।  मैं बहन हूं, आपकी बेटी के समान हूं।  आप मैसेज क्या दे रहे हो, किस भाषा और जुबान का इस्तेमाल कर रहे हो। एक भाई बहन की तरफ देखकर बोलता है, आप किस तरह के कपड़े पहने हो, अंदर क्या पहनें हो, बाहर क्या पहने हो, किस रंग के पहने हो।  ये मैं आपको बताने की जरूरत नहीं समझती। मैं आहत हूं, दुःखी हूं, एक बहन आपको भाई मानती है और आप अभद्र शब्द बोलते हो।  ये बहन के खून के आंसू हैं।  आपको ये अभिशाप है।  आजम साहब, आपको चुनौती दे रही हूं, रामपुर छोड़कर नहीं जाऊंगी और मैं रामपुर में रहकर आपको सबक सिखाऊंगी।

बसपा नेता का मोदी पर वार, जो अपनी बीवी का नहीं हुआ ……

Image result for अब्दुल्ला आजम

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम पर निशाना साधते हुए  जया ने कहा कि अब्दुल्ला तुम मेरे सामने बच्चे हो।  तुम्हारे घर में मां है, भाभी है।  तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसे टिप्पणी करेगा, तो क्या तुम्हारा भरी सभा में पीसी करने का मन करेगा, नहीं करेगा।

इंदौर लोकसभा सीट से संघवी का नाम फाइनल

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.