आज़म पर मुकदमा दर्ज, कहा – नहीं लडूंगा चुनाव!

0

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019) की इस जंग में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आज़म खान (Azam Khan Will Not Contest Lok Sabha Election 2019) ने बड़ा ऐलान किया है। उनके इस ऐलान के बाद से राजनीतिक जगत में हलचल तेज हो गई है। उन्होंने कहा कि यदि उन पर दोष साबित होता है तो वे इस बार वे चुनाव नहीं लड़ेंगे । दरअसल, भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ( Jaya Prada) के आरोपों का जवाब देते हुए आज़म ने ऐलान किया कि मैं नौ बार रामपुर से विधायक रहा हूं, मंत्री भी रहा। मुझे पता है कि क्‍या बोलना है। यदि कोई यह साबित कर दे कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम लिया या किसी का अपमान किया तो मैं चुनाव से अपने कदम पीछे खींच लूंगा। “जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा नेता आज़म खां पर मुक़दमा दर्ज किया गया है।

यहां चुनाव पर चर्चा करने पर मिलती है सजा

अपने बयान पर बोले आजम खान, 'मेरी गलती साबित हो तो नहीं लड़ूंगा चुनाव', जया प्रदा ने भी किया पलटवार

आज़म ने जया को दी गाली (Azam Khan Will Not Contest Lok Sabha Election 2019)

आज़म खान के बयान (Azam Khan Will Not Contest Lok Sabha Election 2019) के बाद भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा  ने कहा, ” आज़म खान ने मुझे गाली दी, मैं उस जुबान को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं। बेटियों के जुल्म के खिलाफ लोगों को लड़ना होगा। एक वोट भी आजम खान को नहीं जाना चाहिए। मेरी तकलीफ को सुनिए। लोगों को मुझसे दुश्मनी क्यों हैं, ये मुझे पता नहीं है। उन्‍होंने शाहाबाद की तकरीर में मुझे बहुत गाली दी है। एक औरत होकर मैं वो बातें नहीं कर पा रही हूं। आपको वीडियो देखना होगा। भाई होने पर लानत है। आपके घर में बहन है आपके घर में बहू है, आपके घर में मां है। आपकी बहन और बेटी को वह गाली देते रहेंगे तो क्या आप चुप रहेंगे। ऐसी गंदी जुबान, मेरी मां ने मुझे संस्कार दिया इसलिए मैं उस जुबान को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं। ये सीमा पार कर दिया है। यदि मुझे बहन समझते हैं, मुझे बेटी समझते हैं तो मैं आपसे अपील करती हूं कि बेटियों के जुल्म के खिलाफ आपको लड़ना होगा। ”

अली और बजरंगबली दोनों हमारे : मायावती

Image result for AZAM KHAN जाया

अखिलेश (Akhilesh Yadav) के संस्कार खत्म हो गए

आखिर जया प्रदा को क्‍यों कहना पड़ा, 'अखिलेश तुम्‍हारे अंदर भी संस्‍कार खत्‍म हो गए हैं...'

जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ” अखिलेश सुनो मेरी बात, तुमको मैंने छोटा भाई बोला था लेकिन तुमने क्या किया। तुम लोगों के सामने आकर मुझे नाचने वाली कह रहे हो। क्या मैं आपको नाचने वाली लगती हूं। अखिलेश तुम्हारे अंदर भी संस्कार खत्म हो गए हैं।

राहुल को अब क्या कह गये अनिल विज ?

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.