Rahul Gandhi Press Conference LIVE Video : पीएम मोदी को राहुल का करारा जवाब

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi ) आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बयानों के तीखे वार कर रहे हैं। राहुल गाँधी (Rahul Gandhi HQ Press Conference LIVE)  ने चुनाव आयोग (Election Commission of India) को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical strike) मोदी ने नहीं सेना ने की। मेरे सामने आइये डिबेट करिये, केवल 10 मिनट तक भ्रष्टाचार और रोजगार के मुद्दे पर बहस करिये। अजहर मसूद को लेकर जी भाजपा पर राहुल गाँधी ने वार किया। उन्होंने आगे कहा, चार चरणों के चुनाव में मोदी की हार तय हैं।

सपा के लिए प्रचार करने अखिलेश की रैली में पहुंचे ‘योगी’

Rahul Gandhi HQ Press Conference LIVE : 

नोटबंदी का जवाब देगी हमारी न्याय योजना। मोदी ने नोटबंदी में पैसे लिए थे हम न्याय योजना में पैसे देंगे। चुनाव आयोग पक्षपात कर रहा हैं। पीएम मोदी का स्वभाव है जब दबाव पड़ता हैं भाग जाते हैं। कॉंग्रेस के पास मोदी सरकार में हुए कई घोटालों की जानकारी हैं। मोदी जी युवाओं के लिए क्या करेंगे बताएं। चुनाव आयोग में मोदी शाह को लेकर अलग नीति . मोदी सरकार में हर संवैधानिक संस्था पर हमला हुआ है। बेरोजगारी इस चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा हैं।

Image result for राहुल गांधी लाइव

माँ के लिए प्रचार कर रही सोनाक्षी ने कहां..

राहुल गाँधी ने आगे कहा, ” 22 लाख युवाओं को हम रोजगार देंगे।  कहीं भी चौकीदार बोलिये जवाब होगा चोर।  राफेल में पीएम ने 30 हजार करोड़ चोरी किये।  प्रधानमंत्री कौन बनेगा यह देश की जनता तय करेगी।  हमारा पहला टारगेट चुनाव जितना है। नरेंद्र मोदी को कांग्रेस ने ध्वस्त कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगने को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राफेल डील की सुनवाई को लेकर जो प्रोसेस चल रहा था, मैंने उस प्रोसेस पर कमेंट किया, यह मेरी गलती है।  मैंने अपनी इस गलती के लिए सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली है। लेकिन मैं चौकीदार चोर है कहता रहूंगा।  साफ है कि राफेल डील में चौकीदार ने चोरी की है।  पीएम मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाल दिये हैं।  मैं इसपर बहस के लिए कहीं भी तैयार हूं, बस वह अंबानी का घर नहीं हो।  ”

Image result for राहुल गांधी पीएम मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि देश पूछ रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपने हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन पिछले 45 साल में सबसे कम रोजगार मिले।  इस चुनाव में नरेंद्र मोदी हार रहे हैं, आधे से अधिक सीटों पर चुनाव होने के बाद यह तय हो गया है।  कांग्रेस पार्टी का अनुमान है कि बीजेपी हार रही है।

इंदौर : प्रचार से गायब है ‘ताई’ और ‘भाई’

Image result for राहुल गांधी पीएम मोदी

 

Share.