नवीन बाबू का टाइम ख़त्म – पीएम मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज यानी मंगलवार को अपने क्षेत्र से मतदान (Lok Sabha Elections 2019) करने के बाद ओडिशा में चुनावी रैली को सम्बोधित करने पहुंचे। वहां उन्होंने भाजपा का नया जुमला दिया। पीएम ने वहां के सीएम नवीन पटनायिक पर भी जमकर निशाने साधे (Naveen Patnaik Your Time Is Out)। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों में भाजपा की अच्छी लहर देखने को मिली है, बीजेपी की लहर अब विरोधियों के लिए ललकार बन गई है। इससे कांग्रेस एवं विपक्षी दलों की रातों की नींद उड़ गई है।

मतदान के दौरान VVPAT से निकला सांप और फिर….

ओडिशा: PM मोदी बोले- 'नवीन बाबू आपका टाइम खत्म हो गया...'

लहर नहीं ललकार है, फिर एक बाद मोदी सरकार है

पीएम ने अपने सम्बोधन में आगे कहा (Naveen Patnaik Your Time Is Out) कि लहर नहीं ललकार है, फिर एक बाद मोदी सरकार है। मुझे 2014 में भी इतना प्यार, इतना स्नेह नहीं मिला था।  उन्होंने दावा किया कि चुनाव के पहले दो चरणों में मिली प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि लोग अन्य पार्टियों के बजाए बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं। बीजेपी नीत सरकार के खिलाफ पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार का एक आरोप भी नहीं लगा। झूठे आरोप लगाने वाले स्वयं कठघरे में खड़े हैं। मतदाता अब उन झूठे लोगों को सबक सिखा रहे हैं। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल अब सदमे में हैं। वे मुझे निशाना बनाने और भला-बुरा कहने के लिए नए बहाने खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

Ratlam के साथ हमेशा होता रहा सौतेला व्यवहार

Image result for PM NARENDRA MODI

नवीन बाबू का समय आ गया

Image result for PM NARENDRA MODI

पटनायक नीत बीजद को केवल सत्ता हथियाने की चिंता है, विकास कभी उसकी प्राथमिकता की सूची में नहीं रहा। ओडिशा के लोग बीजद सरकार को अलविदा कहेंगे, वे राज्य में सत्ता में मौजूद नेताओं से समझदार है। नवीन बाबू, आपके जाने का समय आ गया है। पीएम ने जनता से अपील की कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए दोनों हाथों से कमल के चुनाव चिह्न पर बटन दबाएं।

सनी देओल ने थामा भाजपा का दामन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.