पंजे के पांच भयानक खतरे !

0

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (PM Narendra Modi Address Rally In Pratapgarh) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पहुंचे और उन्होंने सभा को सम्बोधित किया। इसके बाद उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि मायावती (Mayawati) बेहतर हो उसे गिराने और हराने के सपने देखना छोड़ दीजिए। आपको मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार के अपने संकल्प के लिए अडिग रहना है। जहां-जहां भ्रष्टाचार होगा वहां-वहां महामिलावटी लोग होंगे। पीएम ने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ-साथ बसपा की मायावती और सपा के अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी निशाना साधा।

Rahul Gandhi Press Conference LIVE Video : पीएम मोदी को राहुल का करारा जवाब

Image result for राहुल मोदी मायावती

हिन्दू आतंकवाद का हौव्वा (PM Narendra Modi Address Rally In Pratapgarh)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने हिन्दू आतंकवाद का हौव्वा बना रखा है। कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन पर ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं। किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना। अब अमेठी में AK-203 बनेगी। बीते पांच सालों में आतंकवाद को देश के बहुत छोटे हिस्से में हमने समेट दिया है, ये इसलिए हो रहा है कि आतंकवाद को हम देश में और देश के बाहर कड़ी टक्कर दे रहे हैं। हमने आतंकवाद को सीमा के एक बहुत छोटे हिस्से तक समेट दिया है। ऐसा इसलिए हो पा रहा है क्योंकि हम आतंक पर देश के भीतर और सीमापार दोनों जगह सीधा प्रहार कर रहे हैं। वोट के लिए हम किसी आतंकी की जात, पंथ नहीं देख रहे।

सपा के लिए प्रचार करने अखिलेश की रैली में पहुंचे ‘योगी’

Image result for अखिलेश यादव मायावती

महामिलावट के इस पंजे के 5 भयानक खतरे

पीएम ने कांग्रेस के पांच खतरे गिनाए। उन्होंने कहा महामिलावट के इस पंजे के 5 भयानक खतरे हैं। पहला खतरा – भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा – अस्थिरता, तीसरा खतरा – जातिवाद, चौथा खतरा – वंशवाद, पांचवा खतरा- कुशासन है। आज आतंकी हों या आतंकियों के काका सभी मोदी को हटाने की प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। 21वें सदी में देश जिस पड़ाव पर है, दुनिया में जिस तरह के बदलाव हो रहे हैं, उसमें भारत का मजबूत होना जरूरी है। वरना महामिलावट वालों का इतिहास जिस तरह देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का रहा है, ये लोग देश के भविष्य को भी बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।

माँ के लिए प्रचार कर रही सोनाक्षी ने कहां..

Image result for राहुल मोदी मायावती

Share.