अली और बजरंगबली दोनों हमारे : मायावती

0

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) अब लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) जीतने के लिए पार्टियों के विवादित बयानों को निशाना बना रही है। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के( CM Yogi Adityanath) अली और बजरंगबली को लेकर दिए गए बयान की राजनीतिक गलियारों में चर्चा है। अब माया ने कहा, “हमारे अली भी हैं और बजरंगबली भी। उत्तर प्रदेश से योगी की पार्टी को ना अली का वोट मिलेगा और ना ही मेरी जाति से जुड़े बजरंगबली का। ‘नमो नमो’ वाले जा रहे हैं और ‘जय भीम’ वाले आ रहे हैं। हमारे अली और बजरंगबली दोनों हैं। बजरंगबली इसलिए भी चाहिए क्योंकि ये मेरी दलित जाति से जुड़े हैं, इनकी जाति की खोज मैंने नहीं की, खुद यूपी सीएम ने की है।”

राहुल को अब क्या कह गये अनिल विज ?

Mayawati

इस चुनाव को लेकर कुछ जरूरी बातें आप लोगों के सामने रखूं लेकिन इसके पहले मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस बात का जरूर जवाब देना चाहूंगी जो उन्होंने हमारे गठबंधन के बारे में इशारा करते हुए कही है कि यदि इनके अली हैं तो हमारे बजरंगबली हैं। इसके पहले उन्होंने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और कहा था कि रामनवमी की देश व प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं तथा उनके जीवन में सुख व शांति की कुदरत से प्रार्थना। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है।

अली-बजरंग बली विवाद में कूदीं मायावती

Image result for MAYAWATI

इस बयान पर मच रहा बवाल

गौरतलब है उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर कांग्रेस, सपा, बसपा को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है |सीएम योगी ने इसीलिए ऐसा कहा था क्योंकि मायावती ने मुस्लिम वोटरों से अपील की थी कि वे सपा-बसपा को वोट दें।

Image result for MAYAWATI

बाबुल सुप्रियो ने किया ड्राइवर पर जानलेवा हमला

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.