website counter widget

BJP नेता की जीभ काटने वाले को Congress दे रही लाखों रुपए

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस समर में कई नेताओं ने बोल बिगड़ रहे हैं।  चुनाव आयोग की लाख सख्ती के बाद भी नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रही है। जोश में होश खोने वाले नेताओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब एक कांग्रेस नेता ने भाजपा (BJP) के नेता के लिए कुछ ऐसा कहा कि बवाल मच गय। दरअसल, हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ( Satpal Singh Satti ) ने जब से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (CONGRESS PRESIDENT RAHUL GANDHI) पर अभद्र टिप्पणी की तब से यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सत्ती के बयान पर ही पलटवार करते हुए  कांग्रेस नेता विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने कहा है कि जो भी भाजपा नेता की जीभ काटकर देगा, उसे लाखों रुपए इनाम में दिए जाएंगे।

बसपा नेता का मोदी पर वार, जो अपनी बीवी का नहीं हुआ ……

Image result for कांग्रेस

जीभ काटने पर लाखों का इनाम (10 Lakh For Satpal Singh Satti Toungue Cut )

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के विनय शर्मा ने कहा है कि जो भी सतपाल सत्ती की जीभ काटकर लाएगा, उसे 10 लाख रुपये इनाम में दिए जाएंगे।  विनय शर्मा ने सतपाल के खिलाफ अपना गुस्सा फेसबुक पोस्ट के माध्यम से जाहिर किया है।  उन्होंने यह भी लिखा है कि यदि राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर सतपाल ने माफ़ी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ धर्मशाला थाना में एफआइआर दर्ज करवाई जाएंगी।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ हिंसा भड़काने वाली टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस ने केस दर्ज करवा लिया है।  वहीँ बयान के कारण मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सत्ती को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है।

इंदौर लोकसभा सीट से संघवी का नाम फाइनल

Image result for SATPAL SATTI

सतपाल का विवादित बयान

सतपाल सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि तू कौन होता है नरेंद्र मोदी को चोर बोलने वाला। इसके बाद उन्होंने राहुल गाँधी के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था।  उन्होंने राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी के खिलाफ भी टिप्पणी की थी। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अनुराग ठाकुर हों या फिर उनके पिता प्रेम कुमार धूमल या फिर पूर्व सांसद सुरेश चंदेल किसी ने भी लोगों के हित में कुछ नहीं किया है। अनुराग ठाकुर हलके के लोगों की पीड़ा कभी नहीं समझ पाएंगे, क्योंकि वह खुद का इतना विकास कर गए हैं कि उनकी पहुंच अब आम जनता से दूर हो गई है।

पीएम के परिवार के लिए शरद पवार ने कहा कुछ ऐसा….

सत्ती अपने बयान पर माफी मांगें, वरना कांग्रेस हर मोर्चे पर करेगी घेराव : सुक्खू

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.