पीएम के परिवार के लिए शरद पवार ने कहा कुछ ऐसा….

0

चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election 2019) के दौरान नेता अक्सर ऐसा कुछ बोल जाते हैं कि उनके बयान के कारण राजनीतिक जगत में भूचाल आ जाता है।  कई बार नेता विवादित बयान देने के चक्कर में विपक्ष के नेताओं के परिवार को भी चपेट में ले लेते हैं। नेताओं की फिसलती जुबान  के कारण कई नेताओं पर चुनाव आयोग उन पर बैन लगा चुकी है।  अब इस सूची में एक और नाम सामने आया है।  दरअसल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar Comment On PM Narendra Modi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निजी कमेंट किया।

आजम खान से पहले भी नेताओं ने की है महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियां

Image result for pm narendra modi शरद पवार

शरद पवार ने कहा (Sharad Pawar Comment On PM Narendra Modi ) कि  प्रधानमंत्री की न तो पत्नी हैं और न बच्चे। ऐसे में वह परिवार का दर्द क्या समझेंगे। कम से कम हम लोगों की बेटियां, पत्नी और रिश्तेदार हैं जबकि पीएम मोदी के साथ ऐसा कुछ नहीं है। हम लोगों की तरह उनके पास परिवार चलाने का भी अनुभव नहीं है। इसलिए मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह दूसरे के परिवार में दखल न दें। पीएम इन दिनों अक्सर मेरे परिवार और मुझ पर निशाना साधते हैं लेकिन परिवार को कैसे चलाया जाता है उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। यह अच्छा होगा कि वह परिवार के मामलों से खुद को दूर रखें। प्रधानमंत्री उनके परिवार के बारे में बातें कर वक्त जाया कर रहे हैं। उन्हें सूखा, किसानों एवं बेरोजगारी पर बात करनी चाहिए।

कोई भी दलाल जनता के पैसों पर पंजा नहीं मार पाएगा

Image result for pm narendra modi शरद पवार

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शरद पवार (Sharad Pawar Comment On PM Narendra Modi ) एक दुसरे पर निशाना साध रहे हैं।  कुछ दिन पहले ही पवार ने कहा था कि  पीएम अकेले रहते हैं और एक घर को कैसे चलाया जाता है उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है।राफेल के बारे में उन्होंने कहा हम राफेल सौदे की विस्तृत जांच कराएंगे और सच बाहर आने तक चुप नहीं बैठेंगे। कांग्रेस एवं राकांपा की संप्रग के एक बार सत्ता में आने के बाद हम किसानों की समस्या का समाधान करेंगे।  हम किसानों का पूरा कर्ज माफ करने के साथ ही 1.5 गुणा ज्यादा न्यूनतम समर्थन मूल्य देंगे। हम महज घोषणाएं नहीं करते हैं।

कांग्रेस में पति और पत्नी इस पार्टी में हुई शामिल

Image result for pm narendra modi शरद पवार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.