लेजर लाइट से राहुल गांधी पर हमला

0

देश में प्रथम चरण का मतदान आज शुरू हुआ और लगभग 60 प्रतिशत मतदान हुआ। लेकिन इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक सामने आई। दरअसल अपने गढ़ अमेठी में एक बेहद बड़े रोड शो के बाद राहुल गांधी नामांकन भरने पहुंचे थे। नामांकन दाखिल करने के बाद जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे तभी उनके चेहरे पर लेजर लाइट को देखा गया। यह लेजर लाइट 7 बार राहुल गांधी के चेहरे पर दिखाई दी। सुरक्षा के लिहाज से कांग्रेस पार्टी की तरफ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा गया।

Lok Sabha Election 2019 : बसपा का बटन दबाते ही भाजपा को जा रहा वोट

Image result for Laser light on rahul gandhi face

इस पत्र में कांग्रेस पार्टी ने लिखा कि राहुल गांधी को एसपीजी (SPG) सुरक्षा प्राप्त है। बावजूद इसके कल नामांकन के दौरान उनके चेहरे पर 7 बार हरे रंग की लेजर लाइट को देखा गया। यह उस समय हुआ जब वे नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने गृहमंत्रालय को ऐसा कोई पत्र भेजने की बात से साफ़ इंकार किया है। सिंघवी का कहना है कि गृहमंत्रालय को सुरक्षा में चूक को लेकर किसी भी तरह का कोई भी पत्र नहीं लिखा गे है। सिंघवी ने कहा कि गृहमंत्रालय द्वारा खुद भी इस बात को स्वीकार किया गया है कि उसे इस संबंध में कांग्रेस की तरफ से कोई खत नहीं मिला।

कांग्रेस अध्यक्ष जिस समय अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे उस समय उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे। वहीं कांग्रेस पार्टी ने अपनी शिकायत में कहा कि राहुल गांधी की दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राहुल के पिता राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। इस बात का जिक्र करते हुए पार्टी की तरफ से गृहमंत्री को एक पत्र लिख सुरक्षा में लापरवाही की शिकायत की। गृहमंत्रालय के प्रवक्ता ने शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, फिलहाल इस बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन मंत्रालय की तरफ से एसपीजी के डायरेक्टर को पत्र लिख कर मामले की जांच का आदेश दिया गया है।

दरिंदों, बजरंग बली और अली लेंगे भाजपा की बलि-आजम खान

Image result for Laser light on rahul

आदेश प्राप्त होने के बाद SPG की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। SPG ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने वह वीडियो क्लिप देखा है। SPG ने कहा कि इस क्लिप में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चेहरे पर हरे रंग की एक लाइट दिख रही है। लेकिन वह लाइट कोई लेजर लाइट या फिर कोई निशाना नहीं है बल्कि वह कांग्रेस के फोटोग्राफर की ही लाइट है। इस बात की पूरी जानकारी कांग्रेस पार्टी को भी उपलब्ध कराई जा चुकी है। वहीं कांग्रेस पार्टी की मंत्रालय से मांग है कि, इस मामले में ध्यान दिया जाए और किसी भी तरह की चूक से राहुल को बचाया जाए।

अपनी उम्र को लेकर क्या कह गए दिग्विजय सिंह ?

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.