website counter widget

हिंसा के लिए भाजपा लाई भाड़े के गुंडे!

0

लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता में हिंसा (Kolkata Violence) बढ़ती ही जा रही है। भाजपा (BJP ) और टीएमसी (TMC)  के कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। पहले जहाँ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा। वहीँ अब टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस (Derek O Brien Press Conference) कर कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे। उन्होंने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था।

पूजा के लिए मैंने बदला मुहर्रम का समय : योगी

Derek O Brien Press Conference Live :

डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस (Derek O Brien Press Conference) में कहा, “मैनें बहुत सारी प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं, लेकिन यह प्रेस कॉन्फ्रेंस मेरे लिए सबसे दुख भरी है। अमित शाह ने कल हमें बहुत आहत किया। कल उन्होंने पूरे बंगाल को आहत किया। कल छात्रों ने अमित शाह को सिर्फ काले झंडे दिखाए थे। छात्र लोकतांत्रिक रूप से प्रदर्शन कर रहे थे। अमित शाह ने बंगाल के बाहर से गुंडे बुलाए थे। अमित शाह ने कहा कि ताला लगा था तो इनके (BJP) गुंडे अंदर कैसे आए? वीडियो में साफ हो गया कि अमित शाह धोखेबाज हैं। पहले आपने बोला बंगाल को कंगाल और अब आपने ये किया।  हम बेहद दुखी है, क्षुब्ध हैं। ” उन्होंने अपने बयान के दौरान एक वीडियो भी दिखाया।

उन्होंने एक और वीडियो दिखाते हुए कहा, “केंद्रीय पुलिस बल बंगाल में बीजेपी के साथ काम कर रहे हैं (एक शख्स की वर्दी में तस्वीर दिखाते हुए) , केंद्रीय पुलिस बल बीजेपी के उम्मीदवारों के साथ बूथ में जा रहे हैं। ये लोगों से बीजेपी को वोट डालने के लिए कह रहे हैं।”  उन्होंने अमित शाह के लिए धमकी भरे अंदाज में ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा, “मिस्टर शाह, आपके पास कंगाल बांग्ला शब्द का उपयोग करने के लिए दम था। आपको लगा कि आप हमारे राज्य का अपमान कर यूं ही निकल सकते हैं?”

पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल, हिंसा के बाद अब…

इसके पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Amit Shah Press Conference) में कहा था कि आम चुनाव के अब तक संपन्न सभी छह चरणों के मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई, और कहीं से भी ऐसी किसी घटना की खबर नहीं है। मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है।

कैलाश विजयवर्गीय की पुलिस वालों से झड़प, VIDEO वायरल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.