website counter widget

हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति में जुटे केजरीवाल ?

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने जहां कांग्रेस (Indian National Congress) पर निशाना साधते हुए दावा किया कि दिल्ली में चुनाव से कुछ वक्त पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम वोटर कांग्रेस की ओर रुख कर गए। अब केजरीवाल के इस बयान के बाद कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि केजरीवाल हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं। वहीं केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भाजपा (Bharatiya Janata Party) को लेकर भी टिप्पणी की और कहा कि भाजपा इंदिरा गाँधी के जैसे ही मुझे मरवाना चाहती है।

माया ने गिनाई मोदी-योगी की चूक, कहा…


कांग्रेस नेता मीम अफ़ज़ल ने आप पार्टी के मुखिया केजरीवाल से कहा है, ” केजरीवाल कब से हिन्दू- मुस्लिम राजनीति करने लगे है ? कल आखिरी दौर की वोटिंग है, और उससे पहले केजरीवाल का ये बयान साम्प्रदायिक राजनीति को बढ़ावा देता है। इसलिए चुनाव आयोग को केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। मुल्क में सब आज़ाद है कोई किसी को वोट करें, इसमें किसी का मज़हब ढूंढने की जरूरत नहीं।

वहीं दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि मैं नहीं जानती कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं। सभी को वोट देने का अधिकार है, कोई भी महिला या पुरुष किसी भी पार्टी को वोट दे सकता है। दिल्ली के लोग उनकी (केजरीवाल) सरकार के मॉडल को ना ही समझते हैं और ना पसंद करते हैं।

सनी देओल को EC ने थमाया नोटिस, किया था….

भाजपा मुझे मरवाना चाहती है : केजरीवाल


केजरीवाल का कहना है, “मेरे आसपास जो पुलिसवाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वो सब भाजपा को रिपोर्ट करते हैं। पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है। कल ये इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे। मेरी जिंदगी दो मिनट में खत्म हो सकती है।” इससे पहले वर्ष 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी इस बात का समर्थन किया और कहा कि दिल्ली का सीएम बनने के बाद से उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हुए हैं। हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है। इस महीने में केजरीवाल को एक व्यक्ति ने उनके रोड शो में थप्पड़ मार दिया था। वह युवक सीएम की जीप पर चढ़ गया था और फिर उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके बाद भी आप ने भाजपा पर आरोप लगाया था।

पश्चिम बंगाल में फिर चुनावी हिंसा, 4 घायल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.