video : पीएम ने  करवाया पुलवामा हमला!

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस समर में  नेताओं की ज़ुबान फिसलने का सिलसिला अभी भी जारी ही है। कई लोग अपने विवादित बयानों (Controversial Statement) के कारण  चर्चा में आ चुके हैं। अब कांग्रेस नेता और उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (Aziz Qureshi Objectionable Remarks On PM Modi) का बड़ा और विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पुलवामा हमले का दोषी बताया और कहा कि राजतिलक के लिए यह हमला कराया गया। उनके बयान का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने सवाल किए कि आखिर कैसे पुलवामा में आतंकी घुसे। जनता सब समझती है। आतंकी हमला प्लान करके आपने करवाया ताकि मौका मिल सके।

आज़म पर मुकदमा दर्ज, कहा – नहीं लडूंगा चुनाव!

शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक करें पीएम (Aziz Qureshi Objectionable Remarks On PM Modi) : कुरैशी

अजीज कुरैशी

अजीज कुरैशी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए आगे कहा (Aziz Qureshi Objectionable Remarks On PM Modi), “यदि पीएम मोदी चाहें तो 42 शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, लेकिन जनता उन्‍हें यह करने नहीं देगी। बीजेपी बिना दुल्हे की बारात है। जिसको सहरा बांधते हैं भाग जाता है। मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटें जीतेंगी। यहां पर बीजेपी के नेताओं ने कारखाने बंद करा दिए हैं। आपके सांसद, आपके एमएलए ने अन्याय किया है, तबाह किया है नोजवानों को।

यहां चुनाव पर चर्चा करने पर मिलती है सजा

Image result for अजीज कुरैशी

सीएम अशोक गहलोत ने भी साधा निशाना

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने भी कहा सैन्य बलों और जवानों को हमेशा राजनीति से दूर रखा गया है। लेकिन इस देश में पिछले 70 वर्षों में ये पहली बार हुआ है कि सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है। योगी जी कहते हैं कि ये मोदी की सेना है, इस तरह के बयान के लिए योगी जी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

अली और बजरंगबली दोनों हमारे : मायावती

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.