website counter widget

राहुल गांधी का कार्यकर्ताओं को संदेश

0

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha election 2019) के नतीजे आने में केवल एक दिन ही बचा है। देश भर में चुनाव परिणाम का बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा है। ईवीएम (EVM ) में गड़बड़ी की ख़बरों के कारण बवाल मचा हुआ है। वहीँ ऐसे समय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi, President of Indian National Congress) ने कार्यकर्ताओं को सन्देश दिया हैं। उन्हें कहा है कि हर समय चौंकन्ना रहे। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट के जरिये अपने कार्यकर्ताओं की सन्देश दिया (Rahul Gandhi Message For Congress Workers)। उन्होंने ऐसा देश में हो रही गड़बड़ियों के बाद किया है।

राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री, झूठा साबित होगा एक्जिट पोल!

कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा (Rahul Gandhi Message For Congress Workers), “प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे हर किसी के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए सतर्क रहें और चौकन्ना रहें। कार्यकर्ताओं, चौकन्ना रहें-सतर्क रहें। लेकिन आप डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं, फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश ना हों। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी, जय हिंद। ” इसके पहले भी कई नेता एक्जिट पोल के आंकड़ों को झुठला चुके हैं।

PHOTOS : तंबू लगाकर दूरबीन और कैमरों से EVM की निगरानी

इसके पहले कांग्रेस की महसचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कार्यकर्ताओं के लिए ऑडियो सन्देश जारी किया था। उन्होंने कहा था कि एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें, स्ट्रॉन्ग रूम पर नज़र रखें। जब से एक्जिट पोल (Exit Poll 2019) आये हैं तब से विपक्ष के दलों में खलबली मची हुई है। एक्जिट पोल के आंकड़ों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिलते हुए दिखाया गया है। इसी के बाद से ही विपक्ष लगातार ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है और चुनाव आयोग से सख्ती बरतने के लिए कह रहा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने कहा कि यह सिर्फ भ्रमित का करने वाला है। दिल्ली की सातों सीटें हम जीत रहे हैं। ओपिनियन पोल में पैसे लेकर सीटें घटाई या बढ़ाई जाती हैं। पंजाब में 2014 में जब हमें 0 सीट दी जा रही थी, तब चौंकाने वाले रिजल्ट आए थे। मगर क्या मुस्लिम का वोट भाजपा को मिला? एक्जिट पोल मिठाई बांटने और ढोल पीटने के लिए ठीक है।

केजरीवाल पर कुमार विश्वास का हमला

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.