आकर्षण का केंद्र बने मोदी के नारों से खुलने वाले दरवाजे

0

चुनाव के मौसम के एक से बढ़ कर एक अजीबो-गरीब नज़ारे देखने को मिलते हैं। इसी तरह इस बार के चुनाव में भी इसी तरह का एक बेहद ही अनोखा नजारा देखने को मिला मध्यप्रदेश में। जी हां मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो आने-जाने वाले लोगों का आकर्षण का केंद्र बन गया है। दरअसल मुरैना की एक बस्ती में लोगों ने अपने घर के बहार डोरबेल के बटन के नीचे एक ऐसी पर्ची लगा रखी है, जो आकर्षण का केंद्र बन चुकी है। यह पूरा मामला रामनगर इलाके का है।

दरअसल रामनगर इलाके में एक घर की डोरबेल खराब हो जाने पर, घर मालिक ने डोरबेल के बटन के नीचे एक पर्ची लगा दी। पर्ची पर डोरबेल के ख़राब होने की बात लिखी। डोरबेल ख़राब होने के साथ उसने घर के दरवाजे को खुलवाने का जो तरीका लिखा है उसे पढ़ने के लिए लोग अपने आप ही रुक जाते हैं। और घर के सामने से निकलने वाला कोई भी शख्स उस पर्ची पढ़े बिना नहीं रह सकता। उस व्यक्ति ने मोदी का नाम पुकार कर दरवाजा खुलवाने की बात लिखी है। उसका यह तरीका इस कदर पॉपुलर हुआ कि अब रामनगर के अधिकतर घरों के बाहर यही पर्ची देखने को मिल रही है।

Image result for मोदी-मोदी चिल्लाएं

पर्ची पर उस व्यक्ति ने लिखा है, “डोरबेल खराब है, कृपया जोर से चिल्लाएं मोदी-मोदी।” उस व्यक्ति के इस नए तरीके से लोग काफी प्रभावित हुए। अब आलम यह है कि रामनगर में अधिकतर घरों के बाहर ऐसी hi पर्चियां देखने को मिल रही हैं। घरों के बाहर लगी इस पर्ची के संबंध में एक घर के मालिक गिरिराज शर्मा ने बताया कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें कुछ नया और अलग करने का विचार आया। बस इसी वजह से उन्होंने अपने घर के बाहर डोरबेल के बटन के नीचे लिख दिया कि, डोरबेल ख़राब हो गई है। कृपया जोर से मोदी-मोदी चिल्लाएं। उनका यह अनोखा तरीका लोगों को खूब भाया। उनका यह अनोखा तरीका लोगों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इसे कॉपी कर लिया।

Image result for मोदी-मोदी चिल्लाएं

अब तो रामनगर में लगभग अधिकांश घरों के बाहर यही लिखा हुआ देखने को मिल रहा है। रामनगर की सड़कों से गुजरने वाले राहगीरों की नज़र जब इन पर्चियों पर पड़ती है तो वे ठिठक कर रह जाते हैं। कोई भी व्यक्ति इन पर्चियों को पढ़ें बिना नहीं रह पाता। पूरे रामनगर इलाके में यह पर्चियां आकर्षण का केंद्र बन चुकी हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.