website counter widget

जीत गई गांधी के हत्यारे की विचारधारा!

0

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा। मध्यप्रदेश की हाई-प्रोफाइल सीटों में से एक भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Senior Congress leader Digvijaya Singh ) को भारी मतों से हराया। अपनी हार के बाद आज दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपने हार पर लोगों से बात की। दिग्गी ने कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे वाली विचारधारा जीत गई और देश में महात्मा गांधी की विचारधारा हार गयी। ये सबसे बड़ी चिंता की बात है। विकास को लेकर भोपाल की जनता से जो वायदे किए हैं उन्हें पूरा करने के लिए मैं हर संभव कोशिश करूंगा। मैं हारने के बाद भी भोपाल के लोगों के साथ रहूंगा।

राहुल की हार पर सिद्धू का इस्तीफा

परिणामों पर सवाल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की भविष्यवाणी पर सवाल उठाते हुए कहा, “बीजेपी ने 2014 में 280 पार का नारा दिया था और उतनी ही सीटें उसे हासिल हुईं. 2019 के चुनाव में उसने 300 पार का नारा दिया और इस बार भी बात सही साबित हुई। बीजेपी के पास ऐसी कौन सी छड़ी है जो कहते हैं वह पूरा हो जाता है। कोई चूक नहीं हुई है। वोटों की गिनती से पहले सभी को मेरी जीत पक्की लग रही थी। मेरे पास कई बीजेपी नेताओं के बधाई संदेश आए, लेकिन जो नतीजे आए हैं वे सबके सामने हैं। हम लोगों ने हिंसा का रास्ता नहीं अपनाया था। कांग्रेस के पास एक ही रास्ता है। सत्य और अहिंसा। वह इसी रास्ते पर आगे बढ़ेगी। देश को ये बताना कि मोदी ही देश को सुरक्षित कर सकता है, ये गलत था। उनकी सरकार में जितने सैनिक शहीद हुए हैं, उतने कभी नहीं हुए।

साध्वी प्रज्ञा का इस्तीफा!

वहीं अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने भाजपा के टिकट पर गोरखपुर में जीत दर्ज करने के बाद बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर तंज कसा। किशन ने कहा, “जब आप कहते हैं देश के टुकड़े-टुकड़े’ तो आप कभी भी लोगों का विश्वास नहीं जीत सकते। देश के खिलाफ बोलकर आप देशद्रोही हो जाते हैं। ऐसे में आप कभी भी जीत नहीं सकते।”

मेनका ने राहुल से कहा, गाड़ी में बैठ हाथ हिलाने से ………

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.