website counter widget

23 मई को मोदी की सत्ता का आखिरी दिन!

0

इस लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को कई उपनाम दिए गए हैं। किसी ने दुर्योधन, किसी ने जल्लाद, औरंगजेब और किसी ने कहा नीच, लेकिन अब प्रधानमंत्री (PM ) को कांग्रेस (Indian National Congress) के एक नेता हिटलर (PM Modi Hitler) कह रहे हैं। कांग्रेस नेता राज बब्बर (Raj Babbar) ने एक बार पीएम मोदी को हिटलर कहकर बुलाया है। उन्होंने कहा कि 23 मई के इतिहास के पन्नों को पलटकर देखने से पता चलता है कि यह हिटलर का आखिरी दिन था। ऐसे ही उस दिन पीएम की सत्ता का भी आखिरी दिन होगा।

नीतीश कुमार को लेकर गुलाम नबी आजाद का खुलासा

 हिटलर प्रवृति के पीएम

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए राजबब्बर ने कहा कि हिटलर की प्रवृति पर चलने वाले लोगों को यह सोचना होगा कि राजनीतिक लड़ाई ही लोकतंत्र में श्रेष्ठ मानी जाती है। वहीं रायबरेली में विधायक अदिति सिंह समेत कई जिला पंचायत सदस्यों पर हुए हमले के बाद राज बब्बर सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने  बुधवार को राजयपाल राम नाईक ने ज्ञापन सौपा। इसके बाद बब्बर ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई हारने पर भाजपा हिंसा पर आमादा हो गई है। अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान करने से सदस्यों को रोकने के लिए हमला करवाया गया था क्योंकि सभी जानते हैं कि एक बार अविश्वास प्रस्ताव पर निर्णय न होने पर अगले एक साल तक इसे दुबारा नहीं लाया जा सकता है।यह पहला मौक़ा नहीं है जब राज बब्बर ने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हें हिटलर कहा हो। इसके पहले भी उन्होंने एक सभा में प्रधानमंत्री को हिटलर बताया था।

बंगाल में चुनाव प्रचार एक दिन पहले प्रतिबंधित करने का आदेश

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के भाई दिनेश सिंह रायबरेली से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हैं। वह एमएलसी भी हैं। उन्होंने स्थानीय पुलिस व प्रशासन की मदद से सदस्यों को वोट करने से रोका। इसकी आशंका कांग्रेस ने पहले ही जता दी थी। बब्बर ने आगे कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि राज्यपाल मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करेंगे। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने  कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

विनाश पर उतरे ममता के गुंडे! 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.