कांग्रेस नेत्री खुशबू ने कार्यकर्ता को रसीद किया थप्पड़, वीडियो वायरल

0

महिलाओं से आय दिन कहीं भी अभद्र व्यवहार किया जाता है। अधिकतर तो महिलाएं इसका जवाब नहीं देती। लेकिन कई बार ऐसी हरकत करने वाले को ऐसा जवाब मिलता है कि वे इसे जीवन भर नहीं भुला पाते। ऐसा ही नजारा देखने को मिला कांग्रेसी नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) के एक कैंपेन में। जी हां अभिनेत्री और कांग्रेसी नेता खुशबू सुंदर बेंगलूर में एक चुनावी कैंपेन कर रही थीं। इसी दौरान एक युवक ने उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया। इस दुर्व्यवहार के जवाब में नेत्री ने उस युवक को एक बेहद जोरदार तमाचा रसीद कर डाला।

मेनका गाँधी ने मुसलमानों के लिए कहा कुछ ऐसा की भड़का बॉलीवुड

गौरतलब है कि खुशबू सुंदर इंदिरानगर में कांग्रेस उम्मीदवार रिजवान अरशद (Rizwan Arshad) के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थी। इसी दौरान एक युवक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया तो खुशबू ने उसे करारा चांटा जड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल होते इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अभिनेत्री रैली की भीड़ में चल रही हैं। तभी अचानक में पीछे पलटती हैं तो और एक युवक को थप्पड़ जमा देती हैं। जैसे ही अभिनेत्री उस युवक को तमाचा मारती हैं तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी उस युवक को ले जाते हैं।

भाजपा का बसपा के साथ गठबंधन!

Image result for Khushbu Sundar

हालांकि इस वीडियो पर खुशबू सुन्दर द्वारा कोई भी टिप्पणी नहीं की गई है। लेकिन उनके फैंस ने इस पर जरूर टिप्पणी की जिसे खुशबू सुन्दर ने रीट्वीट भी किया। इस घटना पर खुशबू की तरफ से किसी तरह की कोई टिप्पणी न किए जाने से लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। जबकि इस वीडियो पर उनके प्रशंसकों द्वारा कमेंट कर कहा गया कि, किसी को भी अभद्र व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है। अगर कोई किसी महिला से इस तरह का व्यवहार करता है तो उसे दंड जरूर मिलना चाहिए।

Image result for Khushbu Sundar

गौरतलब है कि खुशबू सुन्दर ने अन्नामलाई (1992) और जानू (1985) जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। खुशबू साल 2014 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं थी। उनका दावा है कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो समस्त जातियों को एकता के सूत्र में पिरो सकती है।

भाजपा बनाएगी इंदौर सीट से विजयवर्गीय को उम्मीदवार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.