website counter widget

जरूरत पड़ी तो भाजपा से मिलाउंगा हाथ : कांग्रेस नेता

0

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019)  खत्म हो चुके हैं और इसके बाद एक्जिट पोल (Exit poll 2019 ) के नतीजे भी सबके सामने हैं। एक्जिट पोल के नतीजों के अनुसार इस बार फिर मोदी (PM MODI ) सरकार की वापसी हो रही है। इन नतीजों को देखते हुए कांग्रेस के एक नेता (Congress leader Roshan Baig) का विवादित बयान (controversial statements) सामने आया है।

कांग्रेस नेता का कहना है कि यदि जरूरत पड़ी तो कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का हाथ भी थामा जा सकता है। दरअसल, कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता रोशन बेग (R. Roshan Baig)  ने एक्जिट पोल में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं। वे खुद तो पार्टी छोड़ ही रहे हैं साथी ही उन्होंने अन्य लोगों से भी अपील की है।

DTH बॉक्स से गायब हुआ ‘NaMoTV’

रोशन बेग (Roshan Baig) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सरकार में लौटने की स्थिति में मुस्लिम समुदाय से समझौता करने का निवेदन भी किया है। उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा, “यदि राजग सरकार में लौटता है तो मैं विनम्रता से मुस्लिम भाइयों से अनुरोध करता हूं कि वे परिस्थिति से समझौता करें। यदि जरूरत पड़ती है मुसलमानों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिला लेना चाहिए। कांग्रेस ने राज्य में सिर्फ एक मुसलमान को टिकट दिया है। ” जिसकी सरकार होती है उसकी पार्टी से हाथ मिलाने में कोई बुराई नहीं है।

Exit Poll पर आजम खान के बोल

रोशन बेग (Roshan Baig) ने आगे कहा कि यदि जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को जरूर हाथ मिलाना चाहिये। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिये। कर्नाटक में मुसलमानों के साथ क्या हुआ? कांग्रेस ने सिर्फ एक टिकट दी। उन्होंने आगे कहा कि जरूरत पड़ने पर पार्टी बदलने में कोई गलत बात नहीं है। राजनीती में नेता अक्सर ऐसा करते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई नेताओं ने अपनी पुरानी पार्टी का साथ छोड़कर नई पार्टी का दामन थामा था। उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Exit poll पर प्रियंका गांधी का मिजाज

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.