website counter widget

चुनाव आयोग से बैन हटते ही माया ने योगी पर निकाली भड़ास

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के इस समर में कई नेताओं  बयान सामने आये थे, जिसके बाद चुनाव आयोग ने कई नेताओं पर कुछ समय के लिए बैन लगाया था।  अब उन पर बैन हटने के बाद फिर से नेताओं ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।  दरअसल, चुनाव आयोग (Election Commission of India )  के 48 घंटों के बैन हटते ही बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती  (BSP Chief Mayawati Attacks On Yogi Adityanath) ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर प्रहार किया।  जहाँ मायावती ने   ट्वीट करके निशाना साधा वहीँ योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने भी पटलवार किया।

Lok Sabha Election Phase 2 Live Updates : दूसरा चरण, 13 राज्य, 97 सीट, अब तक 19% मतदान

Image result for योगी आदित्यनाथ मायावती

मायावती ने सीएम योगी (BSP Chief Mayawati Attacks On Yogi Adityanath) के मंदिर में दर्शन करने को लेकर निशाना साधा और ट्वीट किया, “चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर- शहर व मन्दिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवाके चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?” इसके बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, “अगर ऐसा ही भेदभाव व बीजेपी नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों मे जनता की बेचैनी का समाधान कैसे होगा? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी ही मनमानी करने पर तुला है जैसा वह अबतक करता आया है, क्यों?”

भोपाल के मौजूदा सांसद आलोक संजर ने कहा

BSP Chief Mayawati Attacks On Yogi Adityanath :

 

 माया को जवाब

बसपा सुप्रीमो को सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार  ने जवाब दिया।  उन्होंने ट्वीट किया, “किसी के व्यक्तिगत निमंत्रण पर उसके घर भोजन करना, व्यक्तिगत आस्था के तहत पूजन दर्शन करना आयोग के निर्देशों का उल्लंघन कैसे हो सकता है ? लिखा हुआ भाषण पढ़ती हैं तो आयोग के ऑर्डर की कॉपी भी पढ़िए। ”

Image result for योगी आदित्यनाथ मायावती

पीएम मोदी घबराए हुए हैं

मायावती ने पीएम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “आज दूसरे चरण का मतदान है और बीजेपी व पीएम श्री मोदी उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस व्यथित व व्याकुल थी। इसकी असली वजह सर्वसमाज के गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ इनकी दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी संकीर्ण सोच व कर्म है।” इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, “चुनाव में हर प्रकार के अनर्गल आरोपों के अलावा बीजेपी के नेतागण व स्वंय पीएम श्री मोदी की जुबान लगातार बेलगाम रही है जैसेकि विपक्ष पर यह आरोप कि वे उन्हें गाली देते रहते हैं बहुत ही अशोभनीय व अमर्यादित है। महिला सम्मान से जुड़े मामलों में भी बीजेपी की भूमिका अच्छी नहीं रही है।?

साध्वी को लेकर बोले दिग्विजय

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.