website counter widget

BJP की जीत पर AIMPLB मायूस, कहा….

0

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के कल यानी गुरुवार को आये परीक्षा परिणामों (lok sabha election results 2019) ने फिर देश को यह मानने पर मजबूर कर दिया कि लोकतंत्र में बहुत ताकत होती हैं। इस बार फिर नए जोश के साथ मोदी सरकार (AIMPLB Reaction On PM Narendra Modi Victory) की वापसी हुई है। पिछले बार के लोकसभा चुनाव ( lok sabha election 2019) में जैसे मोदी लहर चली थी वैसे ही इस बार मोदी के नाम की सुनामी चली और भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की।

इस बार वर्षों पुराने उम्मीदवारों को भी हार का सामना करना पड़ा, जिनकी हार के बारे में कल्पना कर पाना भी नामुमकिन था। इस बार भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। भाजपा (BJP) ने अकेले अपने दम पर बहुमत का आंकड़ा पार किया। वहीँ भाजपा की इस जीत से कई लोग मायूस हो गए हैं। कांग्रेस के साथ ही कई ऐसे दाल हैं, जिनकी चिंताएं बढ़ गई है।

Live Lok Sabha Election Results 2019 : भाजपा की जीत का जश्न

एक ओर जहां भाजपा अपनी जीत का जश्न मना रही है, वहीँ कांग्रेस के साथ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड मायुस हैं। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मुस्लिमों को पत्र लिखकर चिंता जाहिर की है और कहा है कि चिंता न करें ये वक्त भी गुजर जाएगा। मुस्लिम बोर्ड द्वारा लिखे पत्र में वली रहमानी ने लिखा है कि आने वाले समय में हालात तश्वीश नाक (परेशानी भरा) रुख अख्तियार कर सकते हैं। ऐसे में सबकी जिम्मेदारी है कि कोई मायूस ना हो। मुसलमान अपने अंदर हिम्मत और हौसला पैदा करें।

Lok Sabha Election 2019 Looser List : ये रही हारे हुए प्रत्याशियों की सूची

मुस्लिम बोर्ड (AIMPLB Reaction On PM Narendra Modi Victory) द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि हमारे बड़े बुजुर्गों ने मुल्क में रहने का जो फैसला किया था, वो सोच समझकर किया था। इससे पहले भी मुसलमानों के लिए बहुत सख्त हालात गुजरे हैं। ये वक्‍त भी गुजर जाएगा। मुस्लिम बोर्ड ने जैसे अपने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया वैसे ही कांग्रेस ने भी अपने कार्यकर्ताओं के लिए कहा है कि डरने की जरूरत नहीं हैं। हम अपनी सोच के साथ फिर से मेहनत करेंगे।

Lok Sabha Election 2019 Winner List : यहां देखें चुनाव में जीतने वालों की सूची

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.