website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

भाजपा ने दिया योगी के गढ़ से रविकिशन को टिकट

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के अंतर्गत आज अपनी एक और सूची जारी की है।  भाजपा की इस सूची  (BJP Candidate 21st List 2019) में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन भी जगह दी गई है।  दरअसल, भाजपा ने अभिनेता रविकिशन (Ravi Kishan) को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYNATH) के गढ़  से मैदान में उतारा है। वहीँ इस चुनाव में जैसे भाजपा ने अपनी पार्टी के पुराने नेताओं के टिकट काटने की प्रथा चलाई है उसी प्रथा के अंतर्गत उन्होंने संतकबीर नगर से वर्तमान सांसद शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया गया है। इस सीट से उनके पिता रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया को मैदान में उतारा है।

चुनाव आयोग से किडनी बेच चुनाव लड़ने की अनुमति मांगी

Image result for भाजपा की नई सूची

इसीलिए कटा शरद त्रिपाठी का टिकट (Sbharad Tripathi)

कुछ समय पहले ‘जूताकांड’ के कारण से सुर्ख़ियों में रहने के कारण शरद त्रिपाठी का टिकट काट दिया गया।  इस बार भाजपा ने चुनाव के लिए सात लोगों की सूची जारी की है।  प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से संगम लाल गुप्‍ता को टिकट दिया है। वहीँ अंबेडकर नगर लोकसभा सीट से मुकुट बिहारी को उम्मीदवार घोषित किया है। रमापति त्रिपाठी को देवरिया लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है तथा तकबीरनगर से प्रवीण निषाद को प्रत्याशी बनाया गया है। प्रतापगढ़ सीट से संगम लाल गुप्ता का मैदान में उतारा है।

योगी और मायावती नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार : चुनाव आयोग

Image result for रवि किशन

भाजपा ने इन्हे दिया टिकट (BJP Candidate 21st List 2019)

प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता,

अंबेडकर नगर से मुक्त बिहारी,

संत करीब नगर से प्रवीण निषाद,

गोरखपुर से रवि किशन,

देवरिया से रामपति राम त्रिपाठी,

जौनपुर से केपी सिंह

भदोही से रामेश बिंद

Image result for भाजपा

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही लोकसभा चुनाव के लिए अपनी 20वीं सूची जारी की थी, जिसमें 6 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था।  अभिनेता रवि किशन इसके पहले भी चुनावी मैदान में उत्तर चुके हैं।  इसके पहले वर्ष  2014 के लोकसभा चुनाव में वे कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश की जौनपुर सीट से चुनाव मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

आज़म के खिलाफ सपा, ….द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.