गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल कहा, कन्हैया ने भी किया प्रहार

0

बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज यानी मंगलवार को कुछ ऐसा कहा कि उनके बयान के बाद राजनीतिक जगत में बयानों के बाण तेज हो गए। वहीँ उनके बयान के कारन चुनाव आयोग बड़ी कार्रवाई भी कर सकता है। बेगूसराय सीट से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का मुकाबला (Begusarai Seat) केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और राजद के तनवीर हसन (Tanveer Hasan) से है। दरअसल, गिरिराज सिंह हरे झंडों को बैन कराने के लिए चुनाव आयोग से गुहार (Giriraj Singh Demands Ban On Green Flag) की है। उनका कहना है कि इस रंग के झंडों को अक्सर मुस्लिमों से जुड़े राजनीतिक एवं धार्मिक निकायों से जोड़ कर देखा जाता है। ये घृणा फैलाते हैं और पाकिस्तान में इस्तेमाल होने की धारणा बनाते हैं।

Lok Sabha Election 2019 Third Phase polling Live Update-अब तक 51% मतदान, बंगाल में वोटर की चाकू से हत्या

Image result for गिरिराज सिंह बोले
गिरिराजसिंह का कहना (Giriraj Singh Demands Ban On Green Flag) है ,” इस संसदीय क्षेत्र से उनकी जंग उस ‘गिरोह’ के खिलाफ है जो भारत के ‘टुकड़े’ करने के लिए काम कर रहा है। वह सांस्कृतिक राष्ट्रवाद एवं विकास के एजेंडा का प्रतिनिधित्व करते हैं। भाजपा नीत राजग, बिहार (यहां लोकसभा की 40 सीटें हैं) में 2014 में जीती गई 31 सीटों के आंकड़ों को सुधारेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं प्रत्येक सीट पर गठबंधन के उम्मीदवार हैं तथा इसके सभी प्रत्याशी उनके ही प्रतीक हैं। ”

नवीन बाबू का टाइम ख़त्म – पीएम मोदी

कन्हैया कुमार का प्रहार

Image result for गिरिराज सिंह कन्हैया कुमार

बेगूसराय से प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “‘भाजपा के जो उम्मीदवार बेगूसराय आना ही नहीं चाहते थे वे यह बता दें कि उन्होंने मंत्री होने के नाते इस जिले के उद्यमों के विकास के लिए क्या किया है? अगर बेगूसराय को छोड़ भी दिया जाए, क्योंकि वे यहां से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, तो कम से कम यही बता दें कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र नवादा की जनता के लिए कौन सा ऐसा काम किया है जिसे वहां की जनता हमेशा याद रखेगी? जब पूरी दुनिया मे पेट्रोल के दाम घट रहे थे तब भारत में इसके दाम लगातार बढ़ते जा रहे थे। मोदी जी ने केवल दो बड़े उद्योगपतियों के फ़ायदे के लिए पूरे देश के उद्योगों की कमर तोड़ दी। जियो को हर तरीके से बढ़ावा देने वाली सरकार ने सरकारी कंपनी बीएसएनल का इतना बुरा हाल कर दिया कि उसके पास अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए भी पैसे नहीं बचे।”

भाजपा के जो उम्मीदवार बेगूसराय आना ही नहीं चाहते थे वे यह बता दें कि उन्होंने मंत्री होने के नाते इस जिले के उद्यमों के…

Kanhaiya Kumar द्वारा इस दिन पोस्ट की गई रविवार, 21 अप्रैल 2019

मतदान के दौरान VVPAT से निकला सांप और फिर….

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.