आज़म के खिलाफ सपा, ….द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है

0

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिग्गज नेता आज़म खान (Azam Khan in Rampur) का बयान सियासी जगत में भूचाल लेकर आ रहा है।  अब समाजवादी पार्टी भी आजम के खिलाफ हो गई है।  उन्होंने कहा कि हम उनके बयान (Controversial Statement) का समर्थन नहीं करते।  पार्टी प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कीं इस तरह का बयान उपयुक्त नहीं है, पार्टी ऐसे में उनका साथ नहीं देंगी। बदज़ुबानी हर किसी को बंद करनी चाहिए।  आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा (Jaya Prada) के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।  यदि उनके खिलाफ मामला साबित होता है तो वे चुनाव नहीं लड़ेंगे।  आज़म के इस  आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj Tweet On Azam Khan Khaki Underwear Remark) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने इसे चीरहरण कहा।

आज़म पर मुकदमा दर्ज, कहा – नहीं लडूंगा चुनाव!

Image result for आजम खान

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj Tweet On Azam Khan Khaki Underwear Remark) ने ट्वीट कर पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा, “मुलायम भाई – आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये। ”

Image result for सुषमा

यहां चुनाव पर चर्चा करने पर मिलती है सजा

आजम खान के विवादित बयान (Sushma Swaraj Tweet On Azam Khan Khaki Underwear Remark) पर जया प्रदा ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्‍होंने मुझे गाली दी, मैं उस जुबान को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं. बेटियों के जुल्म के खिलाफ लोगों को लड़ना होगा. एक वोट भी आजम खान को नहीं जाना चाहिए।  अखिलेश यादव के लिए जया बोली उनका दिमाग जलील बातें करने लगा है।  जया प्रदा ने कहा कि अखिलेश तुम्हारे अंदर भी संस्कार खत्म हो गए हैं, जिस नेता के साथ तुम रहते-रहते जिस संगत में रहते हो, तुम्हारा भी वही दिमाग जलील बातें करने लगा है।

Image result for आजम जाया मुलायम

आज़म का विवादित बयान (Sushma Swaraj Tweet On Azam Khan Khaki Underwear Remark)

अली और बजरंगबली दोनों हमारे : मायावती

आज़ाम ने जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था, “जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।  ” आज़म ने अपने बयान में जया का नाम साफ़-साफ़ नहीं लिया था।

अधिकारियों से मायावती के जूते साफ़ कराऊंगा : आज़म

आज़ान ने IAS अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि अल्लाह ने चाहा, तो वह इनसे मायावती के जूते साफ कराएंगे। ‘सब डटे रहो। ये कलेक्टर-वलेक्टर से मत डरना। इस बयान पर सफाई देते हुए आज़म ने कहा  कि मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है। जिसने कहा था, मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उस दिन आजम खान को देखा होता तो गोली मार देता। उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि उसने आरएसएस के शॉर्ट्स पहने थे।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.