आज़म खान नहीं लड़ना चाहते चुनाव! जानिये उन्होंने क्या कहा…

0

इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बदज़ुबान नेताओं की जुबान  पर लगाम लगाने के लिए चुनाव आयोग (Election Commission of India) ने शिकंजा कस्ते हुए कई नेताओं  के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी थी।  अब जैसे ही उन नेताओं के ऊपर लगा बैन समाप्त हो रहा है वैसे फिर उनकी जुबां खुलने लगी है।  समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी और स्टार प्रचारक आज़म खान के ऊपर से जैसे ही चुनाव आयोग द्वारा लगा बैन हटा वैसे ही उनके आंसू निकल गए (Azam Khan Targets Modi Yogi Government )। दरअसल,  महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान ने पाबंदी हटने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा।  उन्होंने कहा, ” मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं।  जो सलूक सुल्ताना डाकू के साथ नहीं हुआ वो मेरे साथ हो रहा है। सरकार का बस चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे।

लालू के लाल से पार्टी परेशान, अब कहा…

Image result for आजम खान

मुझे मारकर किस्सा खत्म करो : आज़म

आज़म खान ने नाम आँखों के साथ आगे कहा (Azam Khan Targets Modi Yogi Government ), “72 घंटों की पाबंदी के बाद भी मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों तक से नहीं मिल सका।  मेरी वजह से गरीब लोग सताए जा रहे हैं।  अगर ये चुनाव लोगों की जरूरत का नतीजा है तो इसे खारिज कर दिया जाए।  40 सालों से मैं आपकी वकालत कर रहा हूं।  मैंने आपका (जनता) जज्बा देखा है।  मेरे साथ आपकी ये चाहत किसी दौलत से नहीं मिल सकती है। मैं उन लोगों की मदद करना चाहता हूं, जिन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।  रामपुर में इंतेजामिया ने दहशत फैला दिया है।  मुझे ऐसा चुनाव नहीं लड़ना है।  कुछ लोग चुनाव जीतने के कुछ भी कर सकते हैं।  अगर ये चुनाव इंसानों की जानों की कीमत पर लड़ा जा रहा है, तो इस चुनाव की कोई जरूरत नहीं है।  ऐसी जम्हूरियत की कोई जरूरत नहीं है।  मुझे मारकर किस्सा खत्म करो। ”

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय को कहा महिषासुर

Image result for आजम खान

मेरे आंसू डर खौफ के नहीं (Azam Khan Targets Modi Yogi Government )

रोते हुए उन्होंने आगे कहा, ” मेरे आंसू डर खौफ के नहीं है। मेरे आंसू आपके प्यार और मोहब्बत के लिए हैं।  मेरे पास कुछ नहीं है।  मुझे पैसा नहीं चाहिए। मुझे शोहरत नहीं चाहिए।  मैं इन सब चीजों का क्या करूंगा।  लोगों को इतना मत बांटों, इतनी हिकारत मत पैदा करो कि 23 मई के बाद एक दूसरे के साथ आंख नहीं मिला सको।

सिंधिया ने कहा, भोपाल चुनाव धर्म युद्ध नहीं, बल्कि ..

Image result for आजम खान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.