Amit Shah in Dhanbad : कांग्रेस और आतंकियों का संबंध!

0

लोकसभा चुनाव (LOK SABHA ELECTION 2019) के चुनावी प्रचार में जुटे नेताओं के बोलबचन और उनके आरोपों की बारिश खत्म ही नहीं हो रही है। अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने धनबाद में (Amit Shah in Dhanbad ) कांग्रेस (Indian National Congress) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आतंकियों के बीच संबंध है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की भी तारीफ़ की है। पीएम की तारीफ़ करते हुए शाह (Amit Shah in Dhanbad ) ने कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Modi) पांच साल से प्रधानमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं। 24 घंटे में 18 घंटे काम करते हैं। एक दिन भी छुट्टी नहीं ली है। जबकि राहुल गांधी जैसे ही पारा चढ़ता है छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं। किसी को नहीं मालूम होता है कि विदेश में कहां हैं और क्या कर रहे हैं? उनकी मां भी ढूंढती रहती है।

पीएम को पकौड़ा और भगौड़ा योजना के लिए हमेशा याद किया जायेगा-सिद्धू

कांग्रेस आतंकियों से करती है ईलू-ईलू (Amit Shah In Dhanbad)

धनबाद में शाह (Amit Shah in Dhanbad ) ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छाया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी गठबंधन में। कांग्रेस पार्टी आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं कर सकते। हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। प्रधानमंत्री ने सिंदरी में खाद कारखाना का निर्माण शुरू किया। आइएसएम धनबाद को आइआइटी का दर्जा दिया गया। शाह (Amit Shah in Dhanbad ) ने दावा किया कि हमारी सरकार ने विनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय का निर्माण किया है। पूरे देश में अब तक 296 लोकसभा क्षेत्रों का मैंने दौरा किया है। देश के अलग- अलग हिस्सों में जब मैं गया तो भाषाएं बदली, पहनावा बदला, खानपान बदला लेकिन एक नारा नहीं बदला, वो नारा है-मोदी-मोदी।

महाठगों को जेल तक लाया हूँ : PM मोदी

आपका एक-एक वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथ को मजबूत करेगा। नरेंद्र मोदी सरकार ने झारखंड के विकास के लिए पूरी मदद की है। दस साल के यूपीए कार्यकाल में झारखंड को 55, 253 करोड़ रुपये विकास के लिए मिले थे। जबकि मोदी के पांच साल के कार्यकाल में 3 लाख 7 हजार 523 करोड़ मिले हैं।

PM मोदी-शाह के खिलाफ याचिका पर SC का इंकार

Share.