तेज बहादुर और ‘अर्थी बाबा’ के साथ मोदी के खिलाफ रण में 101  उम्मीदवार

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI ) को इस लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) में मात देने के लिए उनके खिलाफ 102 उम्मीदवार ताल ठोकने को तैयार हैं। इस लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से कुल 102 लोगों ने नामांकन दाखिल किया (101 Candidates Against PM Modi In Varanasi) है। 2014 के चुनाव में 62 लोगों ने नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए नामांकन भरा था, लेकिन जांच के बाद 41 प्रत्याशी मैदान में रह गए थे। उस समय सभी को हार का सामना करना पड़ा था। प्रत्याशियों की इतनी बड़ी सूची देखकर चुनाव आयोग की परेशानी बढ़ गई है। यदि समय रहते नाम वापसी तक यह संख्या 64 तक नहीं पहुंचती तो इस सीट पर बैलट पेपर से मतदान करवाना चुनाव आयोग की मजबूरी होगी।

PM मोदी और शाह के लिए चुनाव आयोग देगा जवाब

Image result for ज बहादुर ही नहीं, 'अर्थी बाबा' स

जहाँ इस बार मैदान में तेलंगाना से आये किसान हैं तो वहीँ  नरेंद्र मोदी के हमशक्ल भी हैं। बाहुबली अतीक अहमद हैं तो गोरखपुर से आये ‘अर्थी बाबा’ भी हैं और सेना से बर्खास्त जवान, कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय, सपा की शालिनी यादव, प्रख्यात हॉकी खिलाड़ी व पद्मश्री मो. शाहिद की बेटी हिना शाहिद शामिल है। वाराणसी में सातवे चरण में चुनाव होना है। उम्मीदवार 2 मई तक नाम वापस ले सकते हैं।

वासिम रिजवी ने दी आत्महत्या की धमकी

वाराणसी में सिर्फ तेज बहादुर ही नहीं, 'अर्थी बाबा' सहित 102 उम्मीदवारों से टक्कर लेना होगा पीएम मोदी को

आज पीएम मोदी को टक्कर देने के लिये बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने निर्दलीय अपना पर्चा भरा और अपने फौजी साथियों के साथ प्रचार में जुट गये। उन्होंने हाथ में दानपात्र लिया और गरीब किसान, जवान और मजलूमों की आवाज़ बनने के अपने मुद्दे के साथ वो सड़कों पर निकल कर वोट और नोट दोनों मांगने लगे। सेना की वर्दी में चंदा मांगते इन जवानों को कई लोगों ने चंदा दिया। वहीँ र्थी बाबा राजन यादव का कहना है कि  जब मै यहां आया तो देखा कि जो काम एक सांसद कराता है उतना भी काम नहीं कराया है नेता चुनने के बाद गरीबों को भूल जाते हैं हमारे देश का लोकतंत्र मर गया है। कई लोग मैदान में किसानों की समस्या को लेकर तो कई अन्य मुद्दों ोको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

ब्रिटिश नागरिक हैं राहुल गांधी?

Image result for PM MODI

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.