website counter widget

इन इशारों से लड़कियां जताती हैं अपना प्यार, तुरंत कर दें इजाहर

0

प्यार ऐसी चीज़ है जिसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता की ये कब, कहां और किससे हो जाए। प्यार हो जाना तो अपने हाथ में नहीं होता लेकिन सबसे बड़ी मुश्किल तो तब होती है जब, जिससे प्यार हो और उसके सामने इजहार न किया जा सके। अगर किसी लड़के और लड़की के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई है और लड़का अपनी दोस्त को प्यार करता है तब उसे सिर्फ इस बात का कन्फ्यूजन होता है कि क्या लड़की भी उसे पसंद करती है या नहीं? इसी उधेड़बुन के चलते वह अपने प्यार का इजहार लड़की से नहीं कर पाता।

सेक्स से पहले ये हरकतें महिलाओं को नहीं आती पसंद

हालांकि यह परेशानी हर किसी के सामने आती है। अगर आपको भी इसी तरह का कोई कन्फ्यूज़न है तो आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप यह पता कर पाएंगे कि लड़की भी आपको पसंद करती है अथवा नहीं। इसके बाद आप अपने प्यार का इजहार उससे आसानी से कर सकते हैं। लेकिन जरा जल्दी कीजिए कहीं देर न हो जाए।

सबसे पहले तो आप इस बात पर गौर कीजिए कि आपकी साथी आपकी बात को कितने ध्यान से सुनती है? अगर उसे भी आप पसंद हैं तो वह आपकी हर बात, फिर चाहे वह बड़ी हो या छोटी, अच्छी हो या बुरी, इंट्रेस्टिंग हो पकाऊ, हर बात को बेहद ध्यान से सुनेगी और आपको कॉम्प्लीमेंट भी देगी।

फर्स्ट टाइम सेक्स से पहले जरूर जान लें ये बातें

जब आपकी साथी आपकी तारीफ का कोई भी मौका न छोड़े और हर एक बात पर आपकी तारीफ करे तो समझ जाइए कि आप भी उसके दिल में अपने लिए जगह बना चुके हैं।

कोई भी लड़की अपनी पर्सनल बातें किसी से शेयर नहीं करतीं फिर चाहे वह उसका कितना भी क्लोज फ्रेंड क्यों न हो। लेकिन यदि आपकी साथी आपसे हर एक बात शेयर करती है, अपने सुख-दुःख बांटती है तो समझ जाइए कि आप उसके लिए बेहद ख़ास अहमियत रखते हैं।

आपकी छोटी से छोटी तकलीफ या टेंशन में यदि उसे परेशानी हो या उसे तकलीफ हो तो यह इशारा करता है कि वह भी आपको बेहद पसंद करती है। अगर आपको जरा सा जुकाम भी हो जाए तो वो सारा आसमान सिर पर उठा ले और आपको तमाम डॉक्टरों या दवाओं की सलाह दे, यदि आपकी घर की परेशानी हो और वो उसमें भी काफी दिलचस्पी दिखाए और आपको समझाए तो समझ लीजिए कि आपको अब अपने प्यार का इजहार करने में देर नहीं करनी चाहिए।

इसे पहनकर सेक्स करने से कई गुना बढ़ जाएगा मजा

कहते हैं कि आंखे चुप रह कर भी बहुत कुछ बोलती हैं। यक़ीन मानिए आप अपनी साथी की आंखों में देखिए मतलब अपनी साथी से आई कॉटेक्ट बनाइए। हर किसी के बीच आई कॉटेक्ट होता है चाहे वह दोस्त हो या फिर कोई रिश्तेदार। लेकिन जहां इसमें एक अलग कनेक्शन दिखे और उसमें आपको अलग सा एहसास नज़र आए तो समझ लीजिए कि वह भी आपको पसंद करती है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.