पार्टी हो या ऑफिस हर जगह बेहतरीन है ये गाउन

0

फैशन वही है, जो सबसे पहले आप को कम्फर्ट महसूस करवाए। ऐसा ही एक कम्फर्टेबल और जल्दी आउटडेटेड न होने वाला फैशन है नया पॉकेट गाउन। गाउन  पहनने के लिए कोई ख़ास थ्योरी नहीं होती है। इसे आप किसी भी तरीके से पहन सकती हैं। ज़रूरी भी नहीं कि फॉर्मल इवनिंग गाउन एक खास तरीके का ही पहनें। आजकल के दौर में गाउन के साथ कई तरह के प्रैक्टिकल्स किए जा रहे हैं, जैसे कि अभी पॉकेट गाउन ज़्यादा चलन में है। इसे आप पार्टी या ऑफिस कहीं भी आराम से पहन सकती हैं। यह हर मौके के अनुरूप होता है। इसे पार्टी में भी उतने ही कंफर्ट के साथ पहन सकती हैं, जितना ऑफिस में।

फैशन डिजाइनर इस ड्रेस के साथ आए-दिन नए प्रयोग कर रहे हैं और इसे फॉर्मल मौकों से लेकर कैजुअल मौकों पर पहनने लायक बना रहे हैं।  ट्रेडिशनल गाउन के मुकाबले पॉकेट गाउन का यह नया स्टाइल काफी आरामदायक और ज्यादा स्टाइलिश लगता है।

आप इसकी पॉकेट में मोबाइल जैसी हल्की चीजें कैरी भी कर सकती हैं। खास मौकों पर पहनना हो या फिर रोजाना की बात आप इसे बखूबी कैरी कर सकती हैं। गाउन खरीदते वक्त बॉडी शेप का ध्यान रखने के अलावा ऐसे रंग और वर्क वाला गाउन प्रिफर करें, जो जल्दी आउटडेटेड न हो।

मौजूदा ट्रेंड के अनुसार, शिफॉन, जॉर्जेट व क्रेप कपड़े चलन में हैं। साथ ही पॉकेट गाउन में बरगंडी, पर्पल, रेड, यलो, ब्लू जैसे शोख-चमकीले रंग खूब पसंद किए जा रहे हैं। सिल्क फैब्रिक में इसकी फिटिंग निखर कर आती है।

दूसरे कपड़ों की तर्ज पर पॉकेट गाउन्स में भी पैचवर्क, जरदोजी, सिल्वर और स्टोन वर्क चलन में हैं। इन गाउन की खासियत है कि आप इन्हें लेगिंग्स, पलाजो, सिगरेट पैंट्स के साथ भी पहन सकते हैं। अगर आप वेस्टर्न लुक पसंद करती है तो इसे आप ऐसे ही कैरी कर सकती हैं।

Share.