खूबसूरत लड़की देखने पर मर्दों को आते हैं ये 8 विचार

0

जब भी कोई व्यक्ति किसी खूबसूरत लड़की को देखता है तो उसके मन में कई विचार आते हैं| हर व्यक्ति की सोच अलग होती है, उनके व्यवहार का तरीका भिन्न होता है| इसी कारण किसी सुंदर लड़की को देखकर इन लोगों के ख्यालात भी अलग अलग होते हैं। जब कोई पुरुष बेहद खूबसूरत लड़की को देखता है (What Does Boy Think When He Sees Beautiful Girl) तो ज्यादातर मौकों पर तो उसे अपने स्तर से ऊपर की बता देता है। वे लड़की के मुकाबले स्वयं को कमतर मानते हैं| इसके अलावा भी कई ऐसी बातें हैं जो मर्दों के मन में चलती रहती हैं|

तो आइये हम आपको बताते हैं कि एक आमतौर पर एक पुरुष किसी खूबसूरत लड़की को देखकर क्या क्या सोचने लगते हैं (What Does Boy Think When He Sees Beautiful Girl)|

कंडोम से नहीं मिलती सेक्स में संतुष्टि तो करें ऐसे

# बेडरूम में कैसा व्यवहार करेगी ?

Related image

यह सबसे सामान्य विचार है। आम पुरुष लड़की को सबसे पहले सेक्सुअल नजरिये से देखते हैं। उन्हें हैरानी होती है कि इस तरह की सुंदर लड़की बेडरूम में कैसा व्यवहार करेगी।

# क्या उसे इतना खूबसूरत बना रहा है?

2. क्या उसे इतना खूबसूरत बना रहा है?

किसी महिला की खूबसूरती की तारीफ करने के लिए कई पुरुष काफी बारीकियों पर ध्यान देते हैं। उनके लिए सिर्फ लड़की का खूबसूरत होना ही काफी नहीं है। आखिर वह इतनी आकर्षक क्यों है यह जानने के उसके बारे में विस्तार से पता लगाने की कोशिश करते हैं|

संबंध बनाने के बाद पुरूषों में आते हैं बदलाव, जाने क्यों?

# क्या वह अकेली है?

3. क्या वो सिंगल है?

कई पुरुष सीधे मुद्दे की बात सोचते हैं। उन्हें जानने की उत्सुकता होती है कि क्या वह अकेली है या उसका कोई बॉयफ्रेंड या पति है ? वे पता लगाने को कोशिश करते हैं कि उनका कोई चांस है भी या नहीं ?

# उससे बात करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

Image result for किसी खूबसूरत लड़की को दूर से देखता लड़का

वहीं कई मर्द ऐसे भी होते हैं जो सीधे एक्शन में यकीन रखते हैं। वे तुरंत ही दिमाग में उस लड़की से बात करने के तरीके सोचने लगते हैं। वे किसी खूबसूरत लड़की को देखकर उस अवसर को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं।

# ये मेरे लिए कुछ ज्यादा ही अच्छी है।

8. किस तरह के पुरुष पसंद होंगे?

कई लड़के ऐसे भी होते हैं, जिनमें आत्मविश्वास की कमी होती है। ये सोचते हैं कि ऐसी लड़की उन्हें कभी नहीं मिल सकती है। खूबसूरत महिला को देखकर उससे बात करने के तरीके नहीं सोचते हैं। इसके बदले में वे पहले ही हार मान जाते हैं और सोचते हैं कि यह उनके मुकाबले में ये कुछ ज्यादा ही अच्छी है।

महिलाओं के यह अंग छूते ही बढ़ जाती है उनकी उत्तेजना

# रिजेक्ट कर देगी तो मैं क्या करूंगा?

Image result for किसी खूबसूरत लड़की ने किया रिजेक्ट

कुछ पुरुष तो बहुत ही ज्यादा स्मार्ट होते हैं| वे हमेशा से ही दो कदम आगे की सोचते हैं। वो दिमाग में ही उसे अप्रोच कर लेते हैं और इस बारे में सोचने लगते हैं कि यदि उस लड़की ने इन्हें मना कर दिया, तब ये क्या करेंगे।

# इसकी पर्सनालिटी कैसी होगी?

4. उससे बात करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

कुछ पुरुष लड़की के लुक्स के अलावा उसके बारे में सोचते हैं कि आखिर यह बातचीत और व्यवहार में कैसी होगी। उसकी बॉडी लैंग्वेज और उसके हाव-भाव को देखते हुए उसकी पर्सनालिटी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। वे उसके बाहरी आवरण के नीचे छिपे शख्स के बारे में जानना चाहते हैं।

# किस तरह के पुरुष पसंद होंगे?

1. बेडरूम में इसका परफॉरमेंस कैसा होगा?

कुछ मर्द इस सोच में रहते हैं कि इतनी सुंदर लड़की को किस तरह के पुरुष पसंद आते होंगे,  जिसे ये पसंद करती है, वह लड़का क्या करता होगा और इस तरह की लड़की को पाने के लिए उन्हें क्या करने की ज़रूरत है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.