website counter widget

कहीं आपकी साथी भी तो नहीं कर रही संभोग से इंकार?

0

संभोग न सिर्फ आपके आनंद को बल्कि यह आपके भावनात्मक संबंध को भी मजबूत करता है। लेकिन कई बार शादीशुदा लोगों की जिंदगी में अंतरग के यह पल ख़त्म होने लगते है। दोनों संभोग को लेकर एक-दूसरे से दूरी बनाने लगते हैं। संभोग में कमी के कारण जोड़ों के बीच में मन-मुटाव भी बढ़ने लगता है। छोटी-छोटी बातों में झगड़े भी शुरू हो जाते हैं। कई बार इस इसके कारण बहुत साधारण होते हैं लेकिन पार्टनर इसे रिश्ते में खोती हुई दिलचस्पी को मानते हैं। उन्हे लगता है कि उनका पार्टनर इस रिश्ते से खुश नहीं है। आइए जानते हैं कि आखिर सम्भोग में कमी किस वजह से आती हैं।

Image result for avoid sex

सबसे पहले आपको बता दें कि लड़के और लड़कियों के हाइजीन को लेकर अलग-अलग पैमाने होते हैं। आपकी सेक्स लाइफ पर इनका असर पड़ता है। अगर आपके शरीर से पसीने की दुर्गन्ध आती है तो यह आपके पार्टनर को आपसे दूर रहने पर मजबूर कर सकती है। यहां आपको यह जानना बेहद जरूरी है कि लड़कियां स्मेल को लेकर बेहद ही संवेदनशील होती हैं। ऐसे में अगर पुरुष साथी हाइजीन को मेनटेन करके नहीं रखते तो उनकी महिला साथी उनसे कतराने लगती है। अगर आप इन सबसे बचना चाहते हैं और अपने अतरंग पलों को और भी रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो अपनी साथी के साथ बिस्तर पर जाने से पहले नहा लें।

Related image

लड़कियां इन्फेक्शन होने के डर से बेहद ही ज्यादा हाइजीन रहती हैं। उन्हें सम्भोग के दौरान इसके आभाव में इन्फेक्शन होने का कुछ ज्यादा ही डर बना रहता है। इसी वजह से वे बिना वजह किसी तरफ का कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती।

Image result for avoid sex

कई बार महिला साथी पूरे मूड होने के बाद भी हाइजीन के आभाव में संभोग से इंकार कर देती है। अगर पुरुष साथी हाइजीन को मेंटेन नहीं करते तो महिला साथी अपनी इच्छा को मार देना सही समझती है बजाय बिना वजह की रिस्क लेने से। इसलिए जब भी आप अपनी महिला साथी के साथ हमबिस्तर होने जाएं तो हाइजीन और सुरक्षा का ध्यान जरूर रखें।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.