website counter widget

उत्तेजना बढ़ने पर कम उम्र की लड़कियां करती हैं ये काम

0

कहते हैं हर चीज़ की एक उम्र होती है। यह बात बिलकुल सच है। सेक्स को लेकर भी एक उम्र के बाद लड़कियों में इसके प्रति उत्तेजना जाग्रत हो जाती है। एक उम्र के पड़ाव पर पहुंचने के बाद लड़कियों में सेक्स की इच्छा पैदा हो जाती है। जब बच्चों को कम उम्र में सेक्स की इच्छा जागती है तो वे अपनी इच्छा को शांत करने के लिए हातमैथुन का सहारा लेते हैं। सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हस्तमैथुन का सहारा लेकर अपनी इच्छा को शांत करती हैं। इस बात का खुलासा एक शोध में हुआ है।

एक शोध में सामने आया है कि जब लड़कियों के मन में सेक्स की तीव्र इच्छा जाग्रत हो जाती है तो वे हस्तमैथुन के बारे में सोचती हैं। इसके लिए वे अपनी अंगुलियों का सहारा लेती हैं।

लड़कियों की सेक्स इच्छाओं और उन्हें शांत करने को लेकर एक शोध किया गया। इस शोध में तकरीबन 200 लड़कियों को शामिल किया गया। शोध में शामिल की गई लड़कियों की उम्र 14 से 20 वर्ष की थी। जब उन सभी से उनकी सेक्स इच्छाओं के बारे में पूछा गया था तो 92 प्रतिशत लड़कियों ने बताया कि उन्हें कभी-कभी बेहद तीव्र इच्छा जाग्रत होती है।

इनमे से 32 प्रतिशत लड़कियों ने बताया कि वे अपनी सेक्स की इच्छा को शांत करने के लिए अपनी अंगुलियों से हस्तमैथुन करती हैं। जबकि 58 प्रतिशत लड़कियों ने बताया कि वे विभिन्न तरह के सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर अपनी इच्छा को शांत करती हैं।

Couple having a romantic rendezvous in a Hotel

कई लड़कियों ने यह भी खुलासा किया कि सेक्स की तीव्र इच्छा जाग्रत होने के दौरान वे कई प्रकार की सब्जियों जैसे गाजर, बैंगन आदि का इस्तेमाल कर अपनी इच्छा को शांत करती हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.