महिलाओं को होती है इस तरह के सेक्स की चाहत

0

वैसे तो सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर बात करना भी हमारे देश में वर्जित माना जाता है। (Women Psychology Today) इस विषय पर कोई भी बात नहीं करता जबकि इसे लेकर हर किसी के मन में कुछ न कुछ जरूर रहता है। सेक्स विषय पर बात करने से लोग कतराते जरूर हैं लेकिन इसे लेकर लोगों की पसंद अलग-अलग होती है। वहीं ज्यादातर कपल अपने पार्टनर की इच्छा को भी नहीं समझ पाते। जब पार्टनर की इच्छा को न समझा जाए तो उसे संतुष्ट कर पाना भी बेहद कठिन हो जाता है। ऐसे में सभी के मन में एक सवाल आता है कि आखिर उनका पार्टनर उनसे क्या चाहता है और वे ऐसा क्या करें जिससे वे अपने पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएं।

कम हाइट वाली लड़कियों के लिए ये सेक्स पोजीशन हैं बेस्ट

वहीं पार्टनर की पसंद-नापसंद और उनकी इच्छाओं को लेकर एक शोध किया गया। इस शोध में कई तरह के तथ्य निकलकर सामने आए। (Women Psychology Today) इस शोध से यह पता चला कि आखिर महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं? किस तरह के सेक्स से महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्टि प्राप्त होती है। चलिए जानते हैं कि इस शोध में महिलाओं की इच्छाओं को लेकर क्या खुलासा किया गया।

इस तरह की लड़कियों से सेक्स करना चाहते हैं लड़के

यह शोध जर्मनी में किया गया जिसमें शोधकर्ताओं ने पाया कि सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि रखती हैं। जबकि शोधकर्ताओं को इस बात का पता चला कि इस मामले में महिलाएं पुरुषों से भी दो कदम आगे हैं। अधिकतर महिलाएं अनजान लोगों के साथ संबंध स्थापित करने में ज्यादा रूचि रखती हैं।

इतनी देर का सेक्स होता है सबसे परफेक्ट

शोधकर्ताओं ने पाया कि किसी अनजान व्यक्ति द्वारा दिए गए सेक्स प्रस्ताव को महिलाएं बेहद जल्द स्वीकार कर लेती हैं और इस मामले में वे जरा भी नहीं हिचकती। इसके अलावा महिलाएं समलैंगिक सेक्स को लेकर भी बेहद ज्यादा एक्साइटेड रहती हैं।

सामूहिक यानी ग्रुप सेक्स की बात की जाए तो अधिकतर महिलाएं इसका आनंद भी उठाना चाहती हैं। इतना ही नहीं इस शोध में खुलासा हुआ कि अधिकतर महिलाओं की प्रबल इच्छा सामूहिक सेक्स की रहती है। वहीं फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाने के बारे में भी महिलाएं ज्यादा सोचती हैं।

Share.