website counter widget

सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से ये चाहती हैं महिलाएं

0

हर व्यक्ति के जीवन में सेक्स का अपना एक विशेष महत्व होता है। सेक्स ही कपल्स के बीच के रिश्ते को मजबूती से बांधे रखता है और उन्हें एक-दूसरे को ठीक से समझने का मौका देता है। यह एक बेहद ही सुखद और खूबसूरत एहसास होता है। सेक्स के दौरान दोनों ही पार्टनर्स अपने साथी को पूरी तरह से संतुष्ट और खुश करने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई मामलों में मर्दों को लगता है कि उनकी पार्टनर उनसे संतुष्ट नहीं हो पाती। हालांकि यह बात न तो पूरी तरह से गलत है और न ही सही।

दरअसल कई बार अनजाने में ही पुरुष वह नहीं कर पाते जो उनकी पार्टनर को पसंद होता है। इसका एक मुख्य कारण यह भी है कि महिलाएं अपने साथी से सेक्स को लेकर खुलकर बात नहीं करतीं, लेकिन उनकी भी कुछ इच्छाएं और पसंद होती हैं जो वे अपने पार्टनर के साथ मिलकर पूरा करना चाहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर महिलाएं बिस्तर पर अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं?

हर महिला के लिए उनके पार्टनर के प्यार भरे बोल बेहद मायने रखते हैं। इसके लिए आपको कुछ ज्यादा नहीं करना होगा बस बिस्तर पर पहुंचते ही या फिर अपने काम-काज के दौरान भी आप अपनी साथी की तारीफ कीजिए। इसके अलावा उनसे प्यार भरी बातें करना आपके काम को और भी आसान बना देगी। प्यार भरी बातें करने से महिलाओं को सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर भी आनंद प्राप्त होता है। आपकी प्यार भरी बातों से ही उन्हें इस बात का एहसास होता है कि आप मानसिक रूप से भी उनके साथ हैं।

कई बार महिलाओं को ऐसा लगने लगता है कि उनका साथी सिर्फ अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ती के लिए ही उनसे संबंध रखता है जबकि उनके साथी का आकर्षण उनके प्रति कम हो गया है। लेकिन जो पार्टनर केयरिंग होते हैं वे इस बात को बड़ी आसानी से समझ जाते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी पार्टनर की झूठी तारीफ करें। आप उन्हें यह भी जाता सकते हैं कि उनकी कौन सी चीज़ आपको ज्यादा पसंद है या आपको उनमे क्या अच्छा लगता है।

आज की तनावपूर्ण जिंदगी में हर व्यक्ति का स्वाभाव चिड़चिड़ा हो जाता है लेकिन आप अपनी साथी से कभी ऐसा बर्ताव न करें जिससे उन्हें दुःख पहुंचे। सेक्स के दौरान कभी भी काम के बारे में न सोचे न ही बात करें। इस पल को बेहतर तरीक से इंजॉय करें और अपने साथी को खुश करें। इसके लिए आप उनसे खुद ही उनकी इच्छा को जान सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.