website counter widget

इन सेक्स पोजीशन से मिटती है महिला की प्यास

0

शारीरिक संबंध जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह शादीशुदा जोड़ों के लिए बेहद ही महत्व रखता है। सुखी दम्पत्ति के लिए जरूरी है कि उनकी सेक्स लाइफ बेहतर हो। इसके लिए दोनों पार्टनर्स की आपसी सहमति के साथ ही दोनों को एक दूसरे की इच्छा भी समझनी होती है (Best Female Sex Positions)। कामशास्त्र की माने तो सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिला भी सेक्स लाइफ को बेहद पसंद करती हैं। इस दौरान वे भी कुछ न कुछ नए प्रयोग करना चाहती हैं लेकिन खुलकर इस बात को नहीं कह पाती।

ब्रेस्ट मसाज से बढ़ती है सेक्स उत्तेजना और होते हैं बेमिसाल फायदे

कई बार माना जाता है कि केवल पुरुष ही नई-नई सेक्स पोजीशन को ट्राई करने के लिए उत्सुक रहते है। लेकिन ऐसा नहीं है, जितना पुरुष नई पोजीशन को ट्राई करना चाहते हैं उतना ही महिलाएं। महिलाओं को भी कुछ पोजीशन बहुत पसंद होती हैं। आप भी जाने उन पोजीशन के बारे में और कर दें अपनी साथी को खुश।

जैसा कि अमूमन देखा जाता है कि पुरुष अपनी महिला साथी के ऊपर होते हैं। हालांकि यही प्रक्रिया काफी समय से चली आ रही है और महिलाओं को भी यह पोजीशन काफी पसंद होती है(Sex Images) । लेकिन पुरुषों को इसमें विशेष ध्यान रखना चाहिए कि शरीर के ज्यादा दबाव महिला साथी पर ना पड़े।

इन अंगों को छूते ही जाग जाएगी पार्टनर में सेक्स की चाह

इसके अलावा महिलाओं को पुरुष के ऊपर आकर संभोग करने में आनंद प्राप्त होता है। चूंकि महिलाओं को हावी होना ज्यादा पसंद होता है इसी वजह से यह उनकी सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन मानी जाती है (Sex Articles)। इस अवस्था में वे बेहद जल्द चरम सुख तक पहुंच जाती हैं और संतुष्ट होती हैं। इस पोजीशन के दौरान पुरुष को भी अपनी साथी का पूरा सहयोग करना चाहिए।

अधिकतर महिलाओं को 66 पोजीशन बेहद पसंद होती हैं। यह सेक्स पोजीशन बेहद ही रोमांचक और कारगर भी होती है। इस पोजीशन में महिलाओं को प्यार का अलग अहसास होता है (Best Female Sex Positions)। इस पोजीशन में जब महिला अपने साथी के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है और पुरुष पीछे से उसे आलिंगन करता है तो वे बेहद जल्द उत्तेजित हो जाती हैं। इस दौरान महिलाओं को बेहद आसानी से संतुष्टि मिल जाती है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर सेक्स लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर पाते है।

हफ्ते में एक बार सेक्स है जरूरी वरना हो सकता है इरेक्टाइल डिसफंक्शन

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.