website counter widget

सेक्स से पहले ये हरकतें महिलाओं को नहीं आती पसंद

0

सेक्स हर किसी की लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। यही वह समय होता है जब कपल्स एक दूसरे के साथ होते हैं और अपने सभी हंसी लम्हे को पूरी तरह से एन्जॉय करते हैं। दिन भर की थकान और काम से चूर हो कर जब दो पार्टनर अंतरंग पलों को एन्जॉय करते हैं तब ऐसे में कुछ बातों का ध्यान रखा जाना बेहद जरूरी है। दरअसल पुरुषों को ज्यादा किसी बात से फर्क नहीं पड़ता लेकिन महिलाएं सेक्स से पहले कुछ चाह जरूर रखती हैं। सेक्स से पहले पुरषों को अपनी महिला साथी की इन इच्छाओं का ध्यान जरूर रखना चाहिए। हालांकि कई महिलाएं इसे जाहिर नहीं करती लेकिन ये चीज़ें उनके मूड को ऑफ कर सकती हैं।

जब भी आप अपनी साथी के साथ हमबिस्तर होने जाएं तो कभी भी भूल से कोई ऐसा म्यूजिक प्ले न करें जिससे आपकी साथी का मूड ऑफ हो जाए। दरअसल म्यूजिक एक बेहतर माहौल तैयार करने में अहम भूमिका निभाता है। लेकिन यह मूड ऑफ करने में भी जरा सी देर नहीं लगाता। इसलिए ऐसा म्यूजिक लगाएं जो आपकी साथी को बेहद पसंद हो। ऐसा म्यूजिक आपके इस पल को और भी शानदार बना देगा।

जब भी आप अपनी साथी के साथ सेक्स का आनंद उठाने जाएं तो अपने मोबाइल फोन को ऑफ जरूर कर दें। कई पुरुष सेक्स के दौरान भी मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं जो उनकी साथी को कतई पसंद नहीं आता। महिलाएं सेक्स के दौरान चाहती हैं कि उनका साथी सिर्फ उन पर ही ध्यान दें।

चूंकि सेक्स दोनों पार्टनर की सहमति से ही हो सकता है और उसे अच्छे से एन्जॉय किया जा सकता है। ऐसे में यदि आपकी पार्टनर आपको टच करने से मना करे तो आप जबरदस्ती न करें। इसमें यदि आप जल्दबाजी दिखाएंगे तो बना बनाया खेल बिगड़ जाएगा और आपकी साथी नाराज़ भी हो सकती है। इसलिए थोड़ा सब्र रखें।

पुरुष सेक्स के मामले में काफी ज्यादा उत्तेजित रहते हैं लेकिन महिलाओं की उत्तेजना जागने में थोड़ा वक़्त लगता है। जब तक आपकी साथी पूरी तरह से उत्तेजित न हो जाए उसके साथ कोई जल्दबाजी और जबरदस्ती न करें। शुरआत में केवल उन्हें हल्के-हल्के किस करें और प्यार जताएं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.