इन अंगों को छूते ही महिलाएं हो जाती हैं उत्तेजित

0

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि संभोग के दौरान यदि कपल्स में उत्तेजना न हो तो सेक्स लाइफ का आनंद नहीं लिया जा सकता। हालांकि अपने पार्टनर्स की कामोत्तेजना बढ़ाना बेहद ही आसान होता है। महिला हो या पुरुष दोनों के शरीर के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन्हें छूने मात्र से उनकी उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है। इससे पहले हम आपको बता चुके हैं कि यदि कोई महिला साथी अपने पुरुष साथी की उत्तेजना बढ़ाना चाहती है तो वह अपने पुरुष साथी के किस अंग से उसकी उत्तेजना को बढ़ा सकती है। आज हम आपको बताने जा रहे है कि महिला साथी की उत्तेजना को बढ़ने के लिए कौन से अंग हैं जो उन्हें उत्तेजित करते हैं। आइए जानते हैं उसके बारे में।

कॉलरबोन

Related image

महिलाओं का जो सबसे ज्यादा संवेदनशील अंग होता है वह है कॉलरबोन। कॉलरबोन मतलब होता है गर्दन के पास की हड्डी। महिलाओं की इस जगह को छूने मात्र से उनकी उत्तेजना बढ़ने लगती है। अगर इसे किस किया जाए तो आप अपनी महिला साथी को बेहद उत्तेजित कर सकते हैं।

कान

Image result for कॉलरबोन पर चुम्बन

पुरुष की तरह महिलाओं के कान भी बेहद संवेदनशील होते है। दरअसल कान के पास कामोत्तेजना को जाग्रत करने वाली चैतन्य नसों का जाल होता है। अगर आप अपनी महिला साथी को उत्तेजित करना चाहते हैं तो उनके कानों के पास सहलाएं। आप उनके कानों को चूमकर या फिर कानों में हल्के से फूंक मारकर भी यह कार्य कर सकते हैं।

रीढ़ की हड्डी

Image result for kiss on back

महिलाओं को संभोग के लिए आकर्षित करने के लिए जो सबसे उत्तेजित करने वाली जगह है वह है उनकी स्पाइन, मतलब रीढ़ की हड्डी। यह बात बेहद ही कम लोगों को पता होगी कि महिलाओं के शरीर का यह अंग उन्हें उत्तेजित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है। यदि आप अपनी महिला साथी की रीढ़ पर धीरे-धीरे किस करते है तो उन्हें बेहद ही आनंद मिलता है।

होठ

Image result for kiss on back

होंठ महिला और पुरुष दोनों के शरीर के सबसे उत्तेजक अंग माने जाते हैं। होंठो पर किस करने से दोनों में कामोत्तेजना जाग उठती है।

कंधे

Image result for kiss on shoulder

महिलाओं को गले लगाना और उनके कंधों को चूमना उन्हें संभोग के प्रति काफी आकर्षित करता है। कंधों में बेहद ही संवेदनशील नसें पाई जाती हैं जो उत्तेजना को बढ़ाने का कार्य करती हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.