बिना कंडोम चाहते हैं संभोग का आनंद, तो अपनाएं यह तरीके

0

संभोग हर शादीशुदा जिंदगी का एक बेहद अभिन्न अंग है। हालांकि आज के दौर में लोग काफी जागरूक हो चुके हैं। परिवार नियोजन और सेफ सेक्स के प्रति लोग काफी जागरूक हो चुके हैं। ज्यादातर कपल संभोग के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन आज भी कई लोग हैं जिन्हे लगता है कि संभोग के दौरान कंडोम के इस्तेमाल से उन्हें आनंद नहीं मिलता और संतुष्टि प्राप्त नहीं होती। हालांकि यह बात पूरी तरह से गलत है लेकिन कई महिलाएं भी इसका समर्थन करती हैं। पुरुष की भांति कई महिलाएं संभोग के दौरान कंडोम का इस्तमाल करने से कतराती हैं। लेकिन इंफेक्शन और अनचाहे गर्भ से बचने के लिए मजबूरी में उन्हें कंडोम का इस्तेमाल करना पड़ता है। अगर आप भी चाहते हैं कि बिना कंडोम के भी अनचाहे गर्भ से बचा जा सके तो आज हम आपको बताते हैं इसका तरीका। हालांकि इस तरह आप सिर्फ अनचाहे गर्भ को रोक सकते हैं लेकिन संक्रमण जैसी समस्या का खतरा हो सकता है। चलिए जानते हैं क्या है वह तरीके।

Related image

अगर आपको कंडोम के इस्तमाल से संभोग में आनंद नहीं मिलता और महिला साथी भी कंडोम का इस्तेमाल नहीं चाहती तो आप बिना कंडोम के भी संभोग का आनंद ले सकते हैं। इस दौरान आपको यह ख्याल रखना पड़ेगा कि आप जब चरम पर हो तो वैजाइना के अंदर डिस्चार्ज न हों। इसके लिए आप बहार डिस्चार्ज करें। सामान्यतः संभोग के दौरान ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन यदि आप खुद पर संयम रखें तो आप इसका पूरा आनंद उठा सकते हैं।

Related image

एक शोध में इस बात का खुलासा हुआ है कि ओरल सेक्स से ज्यादा बेहतर कुछ भी नहीं होता। ओरल सेक्स से किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं रहता। इसमें ना तो कंडोम की जरूरत पड़ती है, न ही अनचाहे गर्भ का खतरा रहता है। इसमें आपको किसी इंफेक्शन का डर भी नहीं रहता। आप इसे खुल कर इंजॉय कर सकते हैं।

Image result for बिना कंडोम के भी कर सकते हैं सेफ सेक्स

अगर आप और आपकी महिला साथी बिना कंडोम के संभोग का मज़ा लेना चाहते हैं तो आप अनल सेक्स का विकल्प चुन सकते है। इसमें आपको कंडोम की जरूरत नहीं पड़ेगी और कोई खतरा भी नहीं होगा। हालांकि शुरूआती तौर पर यह पीड़ादायक हो सकता है लेकिन इससे आपको कंडोम व सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.