website counter widget

महिलाएं सेक्स के दौरान इसलिए निकालती हैं कामुक आवाजें

0

शादीशुदा जिंदगी हो या फिर लव लाइफ हर रिलेशनशिप में सेक्स होना जरूरी होता है। सेक्स ही है जो दोनों पार्टनर के बीच के रिश्ते को मजबूती प्रदान करता है। हालांकि शारीरिक संबंध बनाने के लिए दोनों पार्टनर का सहमत होना बेहद जरूरी है। सेक्स के दौरान कई ऐसी चीज़ें होती हैं जो दोनों पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाने का कार्य करती है। जैसे सेक्स के दौरान महिला की कामुक आवाजें निकालना। इसके पुरुषों द्वारा आहें भरना आदि। इस तरह की आवाज निकालना प्राकृतिक है।

कई बार महिलाएं पूर्ण रूप से संतुष्ट होने के बाद भी आवाज निकालती हैं। जब इस बार में शोध किया गया तब अधिकतर महिलाओं का कहना था कि वे अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए इस तरह की आवाज निकालती हैं।

वहीं कई महिलाओं ने कहा कि जब उनके साथी झटकों को तेज कर देते हैं और ज्यादा स्ट्रोक देने लगते हैं तब वे इस तरह की आवाज़ निकालती हैं।

ज्यादातर महिआएं सेक्स के दौरान आह, आउच या फिर ओ मॉय गॉड की अवाज निकालती हैं। इस बात का खुलासा एक शोध में हुआ है। वहीं इस शोध में यह भी खुलासा हुआ कि महिलाएं ज्यादातर फोरप्ले के दौरान इस तरह की आवाजें निकालती हैं।

इसके अलावा जब उनके पार्टनर एजुकुलेशन स्थिति में होते हैं तब महिलाएं इस तरह की आवाजें निकालती हैं। महिलाएं ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उनके पार्टनर का आर्गज्म बढ़ जाए और उन्हें पूर्ण रूप से संतुष्टि प्राप्त हो।

वहीं शोध में शामिल 92 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वे इस तरह की आवाज निकालकर अपने पार्टनर को गति बढ़ाने का संकेत देती हैं।

इस शोध में यह भी पता चला कि सेक्स के दौरान केवल महिलाएं ही आवाज नहीं निकालती बल्कि पुरुष भी आवाज निकालते हैं। हालांकि पुरुष केवल एजुकुलेशन के वक़्त ही इस तरह की आवाज निकालते हैं जो की प्राकृतिक है।

सुहागरात को बनाना है यादगार तो अपनाएं ये टिप्स

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.