ओरल सेक्स के पीछे ही क्यों पागल होते हैं पुरुष

0

हर कपल्स सेक्स के लिए हमेशा ही उत्सुक रहता है। अगर कपल्स नए-नए रिलशनशिप में आए हैं या फिर नई-नई शादी हुई है तो कपल्स सेक्स के प्रति बेहद ज्यादा उत्साहित रहते हैं। जिस तरह किसी भी रिलेशनशिप में सेक्स बेहद महत्व रखता है। ठीक उसी तरह से सेक्स में फोरप्ले का भी महत्व होता है। फोरप्ले सेक्स की उत्तेजना को चरम पर पहुंचाने का कार्य करता है और यह सेक्स के मजे को कई गुना तक बढ़ा देता है। लेकिन फोरप्ले में भी ओरल सेक्स का महत्व होता है। या ऐसा भी कहा जा सकता है कि फोरप्ले ओरल सेक्स के बिना अधूरा है।

अगर आपका पार्टनर फोरप्ले में ओरल सेक्स ठीक से कर रहा है तो समझ लीजिए आपकी सेक्स लाइफ हमेशा बेहतर रहने वाली है। वहीं अधिकतर महिलाओं को फोरप्ले सिर्फ ओरल सेक्स के लिए ही पसंद होता है। एक शोध में यह बात सामने आई है कि अधिकतर महिलाओं को ओरल सेक्स बेहद ज्यादा पसंद होता है।

कई महिलाओं का कहना है कि जब उनका पार्टनर ओरल सेक्स करते हैं तो उन्हें सेक्स से ज्यादा आनंद आता है। वहीं पुरुष भी सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को पसंद करते हैं। हालांकि ओरल सेक्स को पसंद किए जाने के पीछे महिला और पुरुष दोनों के अलग-अलग कारण होते है। इस बारे में एक शोध किया गया जिसमें कुछ पुरुषों ने अपने अनुभव साझा किए।

इस शोध में जो निष्कर्ष निकलकर सामने आया उसमे पता चला की अधिकतर भारतीय पुरुषों को अपनी महिला साथी की वैजाइना पर किस करना बहुत पसंद होता है। इसके अलावा वे काफी देर तक ओरल सेक्स करना चाहते हैं। उंनका कहना है कि ओरल सेक्स करने से उनकी पार्टनर भी खुश हो जाती है।

कई भारतीय पुरुषों ने कहा कि वे हफ्ते में दो बार ही सेक्स करते हैं लेकिन ओरल सेक्स प्रतिदिन करते हैं। उनका कहना था कि रोजाना ओरल सेक्स करने से उन्हें काफी आनंद मिलता है और साथ ही उनकी पार्टनर भी पूरी तरह से संतुष्ट रहती है।

वहीं कई अन्य पुरुषों ने बताया कि वे जब अपनी साथी की वैजाइना पर किस करते हैं तो उनकी साथी उत्तेजित होकर आहें भरने लगती है। महिला साथी द्वारा इस तरह से आहें भरना और उत्तेजित होना ही पुरुषों को बेहद पसंद होता है। इसी वजह से वे काफी देर तक ओरल सेक्स ही करना चाहते हैं।

Share.