website counter widget

सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों सोचती हैं अनजान शख्स के बारे में

0

सेक्स हर किसी की लाइफ का बेहद ही अहम हिस्सा और पल होता है। महिलाएं और पुरुष दोनों ही इस अतरंग होने के पल का बेहद ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि सेक्स को लेकर हर किसी की अलग-अलग धारणाएं होती हैं। कोई इसे बेहद अच्छा मानता है तो कोई इसे बुरा मानता है। किसी का मानना है कि रोजाना सेक्स करने से मुसीबतों का सामना करना पड़ता है तो कोई सोचता है यह बेहद ही फायदे मंद है। वहीं कुछ लोग तो सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के अलावा किसी और के बारे में सोचते हैं। जी हां इस बात का खुलासा हुआ है एक सर्वे के दौरान।

हस्तमैथुन के लिए महिलाएं इन चीजों को करती हैं इस्तेमाल

गौरतलब है कि सेक्स के दौरान महिलाएं आखिर किसके बारे में सोचती हैं? इस बात को लेकर एक सर्वे किया गया। इस सर्वे में अलग-अलग देशों की महिलाओं को शामिल किया गया। इस सर्वे में इस बात को जानने की कोशिश की गई कि महिलाओं की सेक्स को लेकर क्या कल्पनाएं होती हैं। वे सेक्स के दौरान क्या और किसके बारे में सोचती हैं। इस सर्वे में यह स्पष्ट हो गया कि सेक्स के दौरान सभी महिलाओं की कल्पनाएं एक सामान नहीं होतीं।

सेक्स में आ जाएगा नया रोमांच बस अपनाएं यह टिप्स

इस सर्वे में खुलासा हुआ कि अलग-अलग देशों की महिलाओं की कल्पनाएं भी भिन्न होती हैं। जहां तक भारतीय महिलाओं का सवाल है तो वे सम्भोग के दौरान अपने रियल पार्टनर के ही ख्यालों में खोई रहती हैं। अपने रियल पार्टनर को ही ध्यान में रखकर वे सेक्स का आनंद उठाती हैं। जबकि ब्रिटिश महिलाओं की कल्पनाएं इसके बिलकुल उलट हैं। सर्वे में पता चला कि वे अधिकतर सेक्स के दौरान किसी और की कल्पना करती हैं। जिसके साथ वे सेक्स करती हैं, उसकी कल्पना वे नहीं करती। सेक्स के दौरान वे किसी ऐसे मर्द की कल्पना करती हैं जो अनजान, बलवान और बेहद ही ज्यादा कामोत्तेजित हो। उनका मानना है यदि रियल में उन्हें ऐसा कोई पुरुष मिले तो वे उसके साथ सेक्स करने में जरा भी नहीं हिचकिचाएंगी।

मर्दों को उत्तेजित करने के लिए महिलाएं अपनाएं यह तरीके

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.