website counter widget

सेक्स के दौरान मर्दों को क्यों नोचने लगती हैं महिलाएं

0

अधिकतर कपल्स सेक्स के दौरान काफी उत्तेजक हो जाते हैं और एक दूसरे को नोचना शुरू कर देते हैं। दरअसल सेक्स कई प्रकार का होता है। इसी में से एक होता है वाइल्ड सेक्स। इसके बारे में तो सभी ने सुना होगा। वाइल्ड सेक्स में मजा दोगुना हो जाता है। यह आपसी रिश्तों को और भी ज्यादा मजबूती प्रदान करता है। इस तरह के सेक्स से पार्टनर्स के बीच विशवास काफी मजबूत होता है। इस दौरान जहां महिलाएं पुरुषों को अपने नाखूनों से नोचने लगती हैं वहीं पुरुष भी अत्यधिक उत्तेजना में महिला को काट लेते हैं।

सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों सोचती हैं अनजान शख्स के बारे में

अधिकतर लोगों के मन में यह सवाल जरूर उठता होगा कि आखिर महिलाएं सेक्स के दौरान नाखूनों से क्यों नोचना शुरू कर देती है। इस सवाल का जवाब आज आपको हम दे रहे हैं। दरअसल इसे लेकर हुए एक शोध में यह बात सामने आई है कि इस तरह से महिलाएं अपना एहसास जताती हैं। जब महिलाओं को सेक्स में बेहद आनंद प्राप्त होता है तो वे इस एहसास को जताने के लिए अपने पार्टनर को नोचना शुरू कर देती हैं।

सेक्स से पहले ये काम बढ़ा देगा पार्टनर की उत्तेजना

जब महिलाएं सेक्स के दौरान चरम पर होती हैं तभी वे ऐसा करती हैं। यह इस बात की निशानी होता है कि सेक्स के दौरान महिला साथी को बेहद आनंद प्राप्त हो रहा है। महिलाएं इस पल को किस तरह से एन्जॉय कर रही हैं यह बताने के लिए वे अपने साथी को नोचती हैं। महिलाएं अपने पार्टनर पर अपना हक़ जताते हुए और इस पल को यादगार बनाने के लिए ऐसा करती हैं। वे अपने पार्टनर के शरीर पर अपने नाखूनों का निशान छोड़ती हैं। कई महिलाओं को वाइल्ड सेक्स पसंद होता है और इसमें वे अपने नाखूनों का इस्तेमाल करती हैं। हालांकि कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि वाइल्ड सेक्स के दौरान अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए भी महिलाएं ऐसा करती हैं।

Sex During Pregnancy : प्रेग्नेंसी के दौरान इस तरह लें सेक्स का आनंद

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.