ज्यादातर लोगों को पसंद है कार में सेक्स

0

शारीरिक संबंध मतलब सेक्स में महिला और पुरुष दोनों का बराबर का योगदान होना बेहद ही जरूरी है। ऐसे में यदि किसी एक का भी मूड ख़राब हो तो फिर संभोग में आनंद प्राप्त नहीं किया जा सकता। हालांकि यह हर एक महिला व पुरुष की जरूरत होती है। अगर दोनों की आपसी सहमति है और दोनों संभोग के इच्छुक हैं तो इस पल को बेहद ही ख़ास बनाया जा सकता है। इसके अलावा कई कपल्स को अलग-अलग जगह पर सेक्स करना बेहद पसंद होता है। यह बात हम नहीं बल्कि एक सर्वे रिपोर्ट में सामने आया है। चलिए जानते हैं सर्वे की रिपोर्ट।

एक सर्वे में ब्रिटेन के 49 प्रतिशत लोगों ने इस बात को स्‍वीकार किया कि उन्होंने अपने इस सबसे खूबसूरत और हसीं पल को अपनी कार में बिताया है। इस सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ कि ब्रिटेन में कई लोगों ने अपनी कार की पिछली सीट पर शारीरिक संबंध बनाए हैं। और उन्होंने यह भी माना कि कार में संभोग का उन्हें एक अलग ही आनंद प्राप्त हुआ। उन्हें एक या दो बार नहीं बल्कि 5 बार से भी ज्यादा बार कार में सेक्स किया है।

सर्वे में इस बात का भी पता चला कि कार में सेक्स करने वालों में 18 से लेकर 34 वर्ष की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों की संख्या अधिक है। मतलब युवाओं से ज्यादा वयस्कों ने कार में संभोग किया है।

इस सर्वे में 2000 लोगों को शामिल किया गया था। सर्वे में शामिल लोगों से जब यह सवाल किया गया कि उन्होंने लाइफ कितनी बार कार में संबंध बनाए हैं? इस सवाल का जवाब औसतन 5 बार था।

इस सर्वे के शोधकर्ताओं ने जब लोगों से जानना चाहा कि किस तरह की गाड़ी में वे संबंध बनाना चाहते हैं? तो इसके जवाब में अधिकतर लोगों ने छोटी कार को अपनी पहली पसंद बताया। इतना ही नहीं लोगों ने अपने अनुभव भी साझा किए। उन्होंने बताया कि छोटी कार की पिछली सीट पर संभोग करने से उन्हें एक अलग तरह का अनुभव प्राप्त हुआ।

Share.