website counter widget

सेक्स के दौरान आखिर क्यों रोने लगती हैं लड़कियां?

0

आज के दौर में सेक्स कोई आम बात नहीं है। आज के दौर के युवा बिना किसी सोच विचार और शर्म संकोच के यौन संबंध स्थापित कर लेते हैं। हालांकि लोग इस दौरन सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं और हर प्रकार की सावधानी रखते हैं लेकिन कई बार ये हर्ट भी कर देता है। सेक्स के दौरान ज्यादातर लड़कियां दर्द से रोने भी लगती हैं। अधिकतर नहीं लगभग सभी का यह मानना होता है कि पहली बार सेक्स के दौरान लड़कियों को ब्लीडिंग और बहुत तेज दर्द होता है। ब्लीडिंग को लेकर भी कई तरह की भ्रांतियां देश मे फैली हुई हैं। चलिए जानते हैं कि सेक्स के दौरान आखिर क्यों रोने लगती हैं लड़कियां।

जब कोई लड़की पहली बार सेक्स करती है तो उसके गुप्तांग टाइट होते हैं जिस वजह से उन्हें काफी दर्द होता है। इसी दर्द की वजह से लड़कियों की आंखों में आंसू छलक आते हैं। वहीं पहली बार संबंध स्थापित करते वक़्त लड़की के गुप्तांग से रक्त भी स्त्रावित होता है। हालांकि कई मामलों में यह नहीं भी होता है।

जब भी पहली बार शारीरिक संबंध करें तो इस दौरान न तो जल्दबाजी करनी चाहिए और न ही हार्ड तरीके से सेक्स करना चाहिए। इस बात का ख़ास ख्याल हर मर्द को रखना चाहिए।

कई लड़कियां शादी से पहले से ही संबंध स्थापित कर लेती हैं क्योंकि वे इसे एन्जॉय का एक तरीका मानती हैं। इसके बाद जब उनकी शादी होती है तो वे शर्मिंदगी महसूस करती हैं इस वजह से भी वे रोने लगती हैं।

कई लड़कियां तो पहली बार सेक्स के दौरान दर्द को आसानी से सहन कर लेती हैं और इसका आनंद उठाती हैं लेकिन कई लड़कियों को दर्द असहनीय हो जाता है इसी वजह से वे रोने लगती हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.