website counter widget

इसलिए किस करते हुए लड़कियां उठा लेती हैं अपना पैर

0

जब भी दो पार्टनर आपस में रोमांस करते हैं तो इसमें किस यानी कि चुंबन का बेहद ही अहम रोल होता है। किस करने से न सिर्फ दोनों में उत्तेजना जागती है बल्कि यह दोनों को एक अलग ही अहसास कराता है। लेकिन किस करते वक्त अक्सर लड़कियां अपना एक पैर ऊपर उठा लेती हैं। चाहे रियल लाइफ हो या फिर रील लाइफ किस के दौरान लड़कियां एक पैर जरूर उठाती हैं। इसे लेकर लोगों के मन में सवाल जरूर होता है। क्या आप जानते हैं कि आखिर लड़कियां ऐसा क्यों करती हैं? अगर नहीं जानते तो आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं।

अगर ये कहा जाए कि ये लड़कियों का अंदाज होता है या उनकी स्टाइल होती है तो कुछ गलत नहीं होगा। क्योंकि किस करते वक्त लड़कियां पीछे की तरफ ज्यादा झुक जाती हैं जिससे उनके शरीर का सारा भार उनके पैरों पर पड़ता है। इस वजह से वे अपना एक पैर हवा में उठा लेती हैं। वहीं एक शोध की माने तो ऐसा करने में लड़कियों को एक अलग आनंद की अनुभूति होती है और उन्हें ऐसा करना काफी पसंद होता है।

शोध में यह भी खुलासा हुआ है कि ज्यादातर टीवी शोज या फिल्मों में किसिंग सीन के दौरान लड़कियां अपना एक पैर हवा में उठाये हुए दिखाई देती हैं। अधिकतर लड़कियां इसे अपने निजी जीवन में उतार लेती हैं। चूंकि यह सीन देखने में ज्यादा रोमांटिक लगता है इसलिए लड़कियां इसे एन्जॉयमेंट के लिए अपने असल जीवन में उतार लेती हैं। वहीं जब लड़कियां एक पैर हवा में उठती हैं तो उनका शरीर बैलेंस हो जाता है और उन्हें किस करने में भी कोई परेशानी नहीं होती। इससे उन्हें मज़ा आता है और वे इसे काफी पसंद भी करती हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.