website counter widget

सेक्स के दौरान इसलिए कड़े हो जाते हैं लड़कियों के स्तन

0

जैसा कि हर किसी को यह बात पता है कि सेक्स इंसान की जरूरत है और हर कोई सेक्स के बिना अधूरा है। वहीं इस विषय पर बात करने से हर कोई कतराता है। लड़का हो या लड़की कोई भी सेक्स पर बात करना नहीं चाहता। लेकिन सेक्स के दौरान हर लड़की के शरीर में कई तरह के बदलाव आते हैं। जब लड़कियों के शरीर में इस तरह के बदलाव आते हैं तो उनके पुरुष साथी के मन में इसे लेकर कई तरह के सवाल जन्म लेते हैं (Boobs During Sex )। हालांकि कई पुरुष उन सवालों के जवाब तो जानना चाहते हैं लेकिन शर्म की वजह से वे किसी से इस बारे में पूछ नहीं पाते।

कई पुरुष तो ऐसे भी होते हैं जो सेक्स के दौरान अपनी साथी के शरीर में बदलाव देखकर भयभीत हो जाते हैं। उन्हें यह लगता है कि उसकी साथी के साथ कुछ गलत न हो जाए। खासकर जब कोई लड़की शारीरिक संबंध बनती है तो उसके स्तन कड़े हो जाते हैं। ऐसा होना स्वाभाविक है और इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसा उत्तेजना की वजह से होता है। इसे लेकर भी मर्दों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

दरअसल कई महिलाओं के निप्पल बेहद ज्यादा सेंसेटिव होते हैं। ऐसे में कई बार उन्हें पीरियड्स के दौरान निप्पल में खुजली भी महसूस होती है। जिन महिलाओं के निप्पल बेहद सेंसेटिव होते हैं उन्हें उत्तेजित करना भी बेहद आसान होता है।

वहीं कई महिलाओं के निप्पल्स सेक्स के दौरान रंग भी बदल लेते हैं अर्थात वे डार्क हो जाते हैं। जब महिलाओं के शरीर में उत्तेजना बढ़ती है और वे अत्यधिक उत्तेजित हो जाती हैं तो इस तरह के परिवर्तन उनके शरीर में होते हैं।

हालांकि कई बार इस तरह के परिवर्तन पीड़ादायक भी हो सकते हैं लेकिन इनकी सम्भावना बेहद कम होती है। कई बार लड़कियों के निप्पल और स्तन कड़े हो जाने पर उनके साथी उसे जोर से दबाते हैं जिससे उन दर्द हो सकता है।

सेक्स के दौरान यह कपड़ा पहनने से मिलता है बेहतर….

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.