जब लड़कियां पहनती हैं इस रंग की ब्रा, लड़के हो जाते हैं बेकाबू

0

प्यार के कई तरह के रंग होते हैं। और वैसे भी लोगों को भी रंग बेहद अच्छे लगते हैं। हालांकि सभी की अपनी-अपनी पसंद होती है और हर किसी को कोई न कोई रंग पसंद होता है। वैसे लड़कियों की बात की जाए तो अधिकतर लड़कियों की पसंद गुलाबी यानी कि पिंक कलर होता है। लेकिन आपको एक बात जानकार बेहद हैरानी होगी कि पिंक कलर जितना लड़कियों को पसंद होता है उतना ही लड़कों को भी यह कलर पसंद आता है। लेकिन यह कलर लड़कों को केवल सेक्स के दौरान ही पसंद आता है।

जी हां यह बात बिलकुल सही है कि सेक्सुअल एक्ट के दौरान लड़कियों द्वारा पहनी जाने वाली पिंक कलर की ब्रा उनके पार्टनर को बेहद ज्यादा आकर्षित करती है। जब भी पुरुष अपनी महिला साथी को पिंक कलर की ब्रा में देखते हैं तो खुद पर से काबू खो बैठते हैं।

एक शोध में इस बात का खुलासा हुआ है कि पिंक कलर प्यार का प्रतीक होता है और यह कलर दोनों पार्टनर को बेहद आकर्षित करता है। अधिकतर लड़कियां अपनी ब्रा स्ट्रेप दिखाकर भी अपने पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास करती हैं।

इसे लेकर एक सर्वे किया गया जिसमें लड़कियों से यह सवाल किया गया कि वे अक्सर अपनी ब्रा स्ट्रेप क्यों दिखाती हैं? इसके जवाब में अधिकतर लड़कियों ने कहा कि वे लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस तरह से ब्रा स्ट्रेप दिखाती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे में उन्हें काफी अच्छे-अच्छे कमेंट भी मिलते हैं।

वहीं एक शोध में भी शोधकर्ताओं ने पाया कि पिंक कलर दोनों पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाने में काफी मददगार साबित होता है। जब बिस्तर पर महिला पार्टनर पिंक कलर की ब्रा पहन कर अपने साथी के सामने आती है तो उनकी उत्तेजना काफी बढ़ जाती है। ऐसे में वे काफी बेहतर तरीके से परफॉर्म करते हैं और अपनी साथी को भी पूर्ण रूप से संतुष्ट करते हैं।

फस्‍ट टाइम सेक्स करते वक़्त जरूर अपनाएं ये टिप्स

Share.