सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं महिलाएं?

0

संभोग के दौरान ज्यादातर महिलाएं संतुष्ट नहीं हो पाती। क्योंकि महिलाएं अपने साथी के साथी के साथ जिस तरह संभोग का आनंद लेना चाहती हैं, या जैसा करना चाहती हैं वैसा नहीं कर पातीं। महिला साथी क्या चाहती है ज्यादातर लोगों को यह नहीं पता होता। महिलाओं के पार्टनर भी वैसा नहीं कर पाते जैसा कि उनकी महिला साथी चाहती है। इसी कारण ज्यादातर महिलाएं संभोग के बाद भी असंतुष्ट महसूस करती हैं। ज्यादातर पुरुष इस बात से बिल्कुल बेखबर होते हैं कि उनकी महिला साथी उनसे संभोग के दौरान क्या चाहती है। तो चलिए जानते हैं कि आपकी पार्टनर आपसे क्या उम्मीद रखती है। और आप किस तरह अपनी पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं।

Related image

सबसे पहले तो आपको बता दें कि हर महिला चाहती है कि उसका पार्टनर उससे प्यार भरी बातें करे। आप भी जब संभोग शुरू करें तो उससे पहले अपनी पार्टनर से प्यार भरी बातें करें। संभोग के दौरान भी महिला साथी से प्यारी-प्यारी बातें करते रहें।

मॉर्निंग सेक्स के हैं ढेरों फायदे जो नहीं जानते हैं आप

Image result for sexual Intercourse

महिलाओं की इच्छा होती है कि उनका पार्टनर उसके साथ सेक्स से पहले फोरप्ले जरूर करे। ज्यादातर महिलाओं को सेक्स से पहले फोरप्ले बेहद पसंद होता है। इस बात का खुलासा एक शोध में हुआ है। एक सर्वे में अधिकतर महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स से पहले फोरप्ले पसंद है। अगर आप भी अपनी महिला साथी को संतुष्ट करना चाहते हैं तो उसके साथ फोरप्ले जरूर करें।

Related image

संभोग के दौरान महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें भाहों में भरकर प्यार करें। बिस्तर पर उनके हाथ प्यार से पकड़े। ऐसा करना ज्यादातर महिलाओं की पसंद होता है। और यह उन्हें काफी उत्तेजित भी करता है। अक्सर महिलाएं संभोग के दौरान अपने साथी से ऐसा करने को भी कहती हैं।

क्या आपको है संभोग के बारे में यह जानकारी?

Related image

अगर आप अपनी महिला साथी को पूरी तरह से खुश और संतुष्ट करना कहते हैं तो सेक्स के दौरान उनसे प्यारी बातें करते हुए उन्हें बाहों में भर कर रखें।

बिना कंडोम चाहते हैं संभोग का आनंद, तो अपनाएं यह तरीके

Share.