इसे पहनकर सेक्स करने से कई गुना बढ़ जाएगा मजा

0

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सेक्स हर किसी की लाइफ का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। इसके बिना जीवन ही अधूरा है। क्योंकि सेक्स ही पार्टनर्स के बीच के रिश्ते को मजबूत बनता है और उनकी नजदीकियों को बढ़ाता है। यह केवल आनंद का जरिया मात्र नहीं होता बल्कि यह भावनात्मक जुड़ाव को भी मजबूत करता है।

हर कोई सेक्स को बेहतर तरीके से पूरा करना चाहता है और इसका आनंद लेना चाहा है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सेक्स का भरपूर आनंद उठाने के लिए पूरे कपड़े उतारना जरूरी है। तो आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी जरूरी नहीं है। चलिए जानते हैं इससे जुड़ी एक रिसर्च के तथ्यों के बारे में।

अगर आपसे कहा जाए कि आप कुछ कपड़े पहनकर बेहतर सेक्स का अनुभव कर सकते हैं तो यक़ीनन आप उसे उतारना नहीं चाहेंगे। तो आपको बता दें कि एक शोध के अनुसार यदि मोज़े यानी कि सॉक्स पहनकर सेक्स को एन्जॉय किया जाए इससे बेहतर तरीके से ऑर्गैज्म की प्राप्ति की जा सकती है। खासकर महिलाओं को मोज़े पहनकर ही सेक्स का आनंद लेना चाहिए।

शोधकर्ताओं का कहना है कि जब व्यक्ति मोज़े पहने रहता है तो उससे व्यक्ति को गर्माहट का अहसास होता है। गर्माहट की वजह से पैरों की ब्लड वैसेल्स फैलती हैं और इससे रक्त संचार बेहतर तरीके से होता है। रक्त का प्रभाव बेहतर होने से बेहतर ऑर्गैजम की प्राप्ति होती है और सेक्स का भरपूर आनंद मिलता है।

वहीं इस मामले में शोधकर्ताओं का कहना है कि मोज़े पहनकर सेक्स करने से महिलाओं का परफॉर्मेंस बेहतर होता है और उनकी सेक्स ड्राइव पर काफी असर भी पड़ता है। मोज़े पहनने से महिलाएं सिक्योर फील करती हैं और वे सेक्स के दौरान रिलैक्स भी रहती हैं।

Bridgette B का सेक्सी फिगर देख आप भी हो जाओगे दीवाने

Share.